आटे में नमक के बराबर रिश्वत चल जाता है: विधायक रामबाई

दमोह। मध्य प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी की विधायक रामबाई परिहार का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है। वीडियो में रामबाई अधिकारियों को यह बता रही हैं कि उन्हें कितनी और कैसे रिश्वत लेनी चाहिए। उन्होंने कहा कि आटे में नमक के बराबर भ्रष्टाचार चल जाएगा। इसके लिए हम भी मना नहीं कर रहे। वे अधिकारियों को डांटने से भी बाज नहीं आईं। गांव वालों ने पंचायत सचिव और रोजगार सहायक के खिलाफ रिश्वत लेने के आरोप लगाए तो विधायक ने उन्हें जमकर फटकार भी लगाई।

मध्यप्रदेश के जिले दमोह में सतऊआ गांव के कुछ लोग पीएम आवास योजना में अधिकारियों द्वारा रिश्वत लेने की शिकायत लेकर बसपा की चर्चित विधायक राम बाई सिंह के पास पहुंचे थे। लोगों को उम्मीद थी कि कोई सुनवाई होगी लेकिन विधायक राम बाई उल्टा ज्ञान देने लगीं। गांव वालों का आरोप था कि अधिकारियों द्वारा 5 से 10 हजार रुपये तक रिश्वत ली जाती है। इसी के बाद विधायक राम बाई ने कहा कि थोड़ा-बहुत तो चलता है, लेकिन किसी गरीब से हजारों रुपये नहीं लेने चाहिए। अगर पांच सौ-एक हजार रुपये भी लेते हैं, तो चलता लेकिन सवा लाख के घर में पांच-दस हजार की रिश्वत लेना गलत है।

इस दौरान विधायक ने रोजगार सहायक से नाराजगी जताते हुए कहा कि तुम्हारे घर में तो एक लाख रुपए का बाथरूम बना होगा और यहां गरीब सवा लाख में अपना पूरा घर बना रहे हैं। इसके बाद भी यदि आप उनसे 5 से 10 हजार लेंगे तो शर्म आनी चाहिए। हालांकि विधायक की ओर से कहा गया कि कुछ गलती ग्रामीणों की भी होती है।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version