UP: गाजियाबाद में बदमाशों ने दिनदहाड़े लूटे 45 लाख रुपये, पिस्टल की बट से कारोबारी को किया घायल

पढ़िये  न्यूज़18 की ये खास खबर….

पुलिस (Police) के मुताबिक मामले में सभी पहलुओं की जांच की जा रही है. पीड़ित ने कुछ लोगों की पहचान भी की है

गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghazaibad) जिले में बदमाशों ने दिनदहाड़े चावल कारोबारी को घायल करके 45 लाख रुपये लूटकर (Robbery) फरार हो गए. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. कविनगर में आरडीसी के देविका चेंबर स्थित कार्यालय में घुसकर चार बदमाशों ने चेन्नई निवासी चावल कारोबारी आनंद और उनके साथी से 45 लाख लूट ले गए. इस दौरान बदमाशों ने पिस्टल की बट से कारोबारी पर हमला कर घायल कर दिया. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

घटना के दौरान चावल कारोबारी का आरोप है कि आरोपियों के पास तमंचे थे. इसके अलावा जाते समय आरोपियों ने चावल कारोबारी को लहूलुहान भी कर दिया. चेन्नई के चावल कारोबारी आनंद गुड़गांव निवासी अपने अंकल और एक रिश्तेदार के साथ चावल खरीदने के लिए एक करोड़ रुपये लेकर आए थे. आरडीसी के दुर्गा टावर में 4 बदमाशों ने पिस्टल की बट से हमला कर 45 लाख रुपये लूट लिए. बदमाश कारोबारी पर हमला करते रहे, लेकिन उसने नोटों से भरा दूसरा बैग नहीं छोड़ा. 55 लाख रुपये कारोबारी ने हिम्मत दिखाकर सुरक्षित बचा लिया.

विधान परिषद में CM योगी बोले, ‘अब्बा जान’ शब्द कब से हो गया असंसदीय, सपा को परहेज क्यों?

बदमाश 45 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. लहूलुहान हालत में उन्होंने अपने परिचित को फोन किया जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस के मुताबिक मामले में सभी पहलुओं की जांच की जा रही है. पीड़ित ने कुछ लोगों की पहचान भी की है. मामला आपसी झगड़े के बाद भी लूटपाट का बताया जा रहा है. साभार- न्यूज़18

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

मारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version