UP: बेटी के साथ हुई छेड़छाड़ की शिकायत करने गए पिता को आरोपियों ने पीट-पीटकर मार डाला

पढ़िए  आँखोंदेखी लाइव की ये खबर…

Uttar pradesh: प्रयागराज जिले के मेजा थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार (Sunday) की सुबह बेटी से छेड़खानी की शिकायत करने गए पिता को आरोपियों ने पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया। मामला दो समुदायों के बीच होने के कारण गांव में तनाव व्याप्त हो गया है। जिसके चलते काफी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। माँ की तहरीर पर पुलिस ने छह आरोपियों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी रविवार सुबह बगीचे की तरफ गई थी।उसके पीछे पीछे किशोरी के पड़ौसी भी चल दिये। पीड़िता किशोरी के भाई ने बताया कि बगीचे के नजदीक जाते ही  पड़ोसी माधव, कल्लू और गोलू ने उसकी बहन का हाथ पकड़कर बद्तमीजी करने लगे। उसकी बहन किसी तरह उनके चंगुल से छुटने के बाद घर पहुंची और परिजनों को सारी बात बताई।

किशोरी के पिता अपने छोटे बेटे के साथ इसकी शिकायत करने गोलू के घर गए तो उन सभी ने मिलकर किशोरी के भाई और पिता की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई के दौरान आरोपियों ने किशोरी के पिता का गला दबा दिया जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। किशोरी के पिता की मृत्यु के बाद सभी आरोपी फरार हो गए।

पीड़िता की माँ की तहरीर पर पुलिस ने इस मामले में महिलाओं सहित छह के खिलाफ हत्या सहित अन्य संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। जिनकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है लेकिन अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नही हुई है। उधर मामला दो समुदायों के बीच होने के कारण गांव में तनाव व्याप्त है जिस कारण गांव में काफी संख्या में पुलिस बल को लगाया गया है साभार-आँखोंदेखी लाइव

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version