‘ऑक्सीजन वैन’ मामला: ड्रग कंट्रोलर विभाग ने दिल्ली BJP अध्यक्ष आदेश गुप्ता को भेजा नोटिस

पढ़िए  न्यूज़18 की ये खबर…

ड्रग कंट्रोलर विभाग की चार सदस्यीय टीम ने बुधवार को आदेश गुप्ता (Adesh Gupta) के कार्यालय में आकर उनसे लगभग दो घंटे तक पूछताछ की. इस दौरान ड्रग कंट्रोलर टीम ने उन्हें 24 घंटे से भी कम का समय देते हुए गुरुवार दोपहर दो बजे तक एक प्रश्नावली का जवाब देने को कहा है

नई दिल्ली. दिल्ली बीजेपी द्वारा पिछले दिनों कोरोना पीड़ितों (Corona Patients) के लिए ऑक्सीजन वैन अभियान चलाने पर दिल्ली सरकार ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता (Adesh Gupta) को कानूनी नोटिस भेजा है. बुधवार को ड्रग कंट्रोलर विभाग (Drug Controller Department) की चार सदस्यीय टीम ने आदेश गुप्ता के कार्यालय में आकर उनसे लगभग दो घंटे तक पूछताछ की. इस दौरान ड्रग कंट्रोलर टीम ने उन्हें 24 घंटे से भी कम का समय देते हुए गुरुवार दोपहर दो बजे तक एक प्रश्नावली का जवाब देने को कहा है.

इस पर दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि बीजेपी सेवा को समर्पित पार्टी है और कोरोना काल में सेवा ही संगठन हमारा ध्येय है. हम किसी भी राजनीतिक प्रताड़ना के भय से सेवा कार्य बंद नहीं करेंगे. उन्होंने कहा है कि हम दिल्ली सरकार के नोटिस का कानूनी जवाब देंगे. साथ ही राजनीतिक प्रताड़ना के मामले को जनमानस के बीच लेकर जायेंगे.

ड्रग कंट्रोलर विभाग की इस कार्रवाई पर दिल्ली बीजेपी ने कहा कि दिल्ली में ऑक्सीजन और दवाइयों की कालाबाजारी रोकने में नाकाम केजरीवाल सरकार न्यायालय के आदेशों का राजनीतिक दुरुपयोग कर रही है. पार्टी ने कहा कि केजरीवाल सरकार के दबाव में ड्रग कंट्रोलर विभाग ने दिल्ली बीजेपी द्वारा मई माह में जनसेवा हेतु चलाई गई ऑक्सीजन वैन को कालाबाजारी गतिविधियों के साथ जोड़कर कार्रवाई शुरू की है. साभार- न्यूज़18

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version