Mumbai: फिर बिगड़ी अभिनेता दिलीप कुमार की तबियत‚ अस्पताल में भर्ती

पढ़िये  आँखोंदेखी लाइव की ये खबर….

दिलीप कुमार ने रविवार (6 जून) को सांस फूलने की शिकायत की, जिसके बाद उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया। दिग्गज अभिनेता 98 वर्ष के हैं।

Dilip Kumar hospitalised hindi news: रविवार (6 जून) को सांस फूलने की शिकायत के बाद दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को मुंबई के खार के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 98 वर्षीय अभिनेता की निगरानी अस्पताल के वरिष्ठ डॉक्टर कर रहे हैं। इससे पहले अभिनेता को रूटीन चेकअप के लिए मई में अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

मई में मिली थी अस्पताल से छुट्टी

दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने भी प्रशंसकों को अभिनेता के स्वास्थ्य के बारे में अपडेट किया। ट्वीट में लिखा था, “दिलीप साहब को नियमित जांच और जांच के लिए गैर-कोविड पीडी हिंदुजा अस्पताल खार में भर्ती कराया गया है। उन्हें सांस लेने में तकलीफ हुई है। डॉ नितिन गोखले के नेतृत्व में स्वास्थ्य कर्मियों की एक टीम उनका इलाज कर रही है। कृपया साहब को अपने पास रखें। प्रार्थना करें और कृपया सुरक्षित रहें

दिलीप कुमार 11 दिसंबर, 2020 को 98 साल के हो गए। अभिनेता ने अपना जन्मदिन नहीं मनाया क्योंकि उन्होंने 2020 में अपने दो भाइयों को खो दिया था।  साभार-आँखोंदेखी लाइव

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version