ICU में युवती से रेप:युवती बुखार आने पर मेरठ के केयर अस्पताल में हुई थी भर्ती, लगाया आरोप- कर्मचारी ने नशीला इंजेक्शन लगाकर किया रेप

पढ़िये दैनिक भास्कर की ये खबर 

मेरठ के एक निजी अस्पताल में ICU में भर्ती युवती से बलात्कार का सनसनीखेज मामला सामने आया है। युवती ने बुधवार दोपहर पुलिस से शिकायत की है। उसने पुलिस को बताया कि जब मैं अस्पताल के ICU में भर्ती थी, तो रात के 3:30 बजे अस्पताल के कर्मचारी ने रेप किया। इस मामले में सीओ ने आरोपी कर्मचारी और अस्पताल के मालिक की तलाश में पुलिस लगाई है। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है।

लिसाड़ीगेट निवासी 18 वर्षीय युवती को परिवार के लोगों ने 27 मई को लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र के हापुड़ रोड स्थित केयर हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। लड़की के परिवार के सदस्यों का आरोप है कि जहां डॉक्टर ने बताया कि युवती को बुखार है। उसे ICU में रहना पड़ेगा। 27 मई की रात को ही युवती को आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया। युवती का आरोप है कि 27 मई की रात 3:30 बजे अस्पताल के कर्मचारी ने बलात्कार करने का प्रयास किया। जब विरोध किया तो आरोपी ने दवाई का इंजेक्शन लगाने के बहाने नशे का इंजेक्शन लगा दिया।

पीड़िता का कहना है कि बलात्कार के बाद अगले दिन पीड़िता को धमकी दी। पीड़िता का यह भी आरोप है कि वह अस्पताल में करीब 3 दिन भर्ती रही और अस्पताल का कर्मचारी बदनाम करने की धमकी देकर डराता रहा। धमकी दी कि जहर का इंजेक्शन लगा दूंगा। कहता रहा कि यदि परिवार के सदस्यों से या पुलिस से शिकायत की तो बदनाम हो जाएगी।

30 मई की सुबह युवती की अस्पताल से छुट्टी हुई, पीड़िता का कहना है कि बदनामी के डर से और आरोपी की धमकी के चलते मैंने परिवार के लोगों को नहीं बताया। आज दोपहर अपनी मां को पूरी घटना की आपबीती बताई। इसके बाद युवती के परिवार के लोग पीड़िता को लेकर लिसाड़ीगेट थाने पहुंचे।

पुलिस ने आरोपी की तलाश में दी दबिश

युवती लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के रहने वाली है। जबकि यह निजी अस्पताल भी लिसाड़ीगेट थाना इलाके में है। युवती के परिवार के लोगों ने लिसाड़ीगेट थाने में ही तहरीर दी है। सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया का कहना है कि तहरीर के आधार पर पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है। अस्पताल की सीसीटीवी फुटेज भी देखी जा रही है।

अस्पताल के मालिक का मोबाइल फोन बंद

पुलिस का कहना है कि इस समय अस्पताल की देखरेख डॉक्टर गुलजार के पास है। इससे पहले गुलजार ग्रीन अस्पताल चलाते थे। इससे पहले 2015 में गढ़ रोड स्थित एक अस्पताल में 5 युवकों ने सामुहिक दुष्कर्म किया था। इन दिनों डॉ. गुलजार का मोबाइल फोन बंद है।साभार-दैनिक भास्कर

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version