Up Panchayat Chunav 2021: ना शराब ना कबाब और ना ही पैसा, जो प्रधान प्रत्याशी गेहूं कटवाएगा वोट उसका- वोटर्स

पढ़िए आँखोंदेखी लाइव की ये खबर…

up panchayat chunav 2021:- उत्तर प्रदेश के मेरठ में सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हो रहीं है। आपको बता दे कि अभी तक चुनाव के दौरान वोटर प्रत्याशी से शराब, कबाब की डिमांड करते सुने होंगे। लेकिन इस बार पंचायत चुनाव के प्रत्याशियों को वोटरों की नई और अजीबो गरीब फरमाइश से दो चार होना पड़ रहा है। इस बार गेँहू की कटाई का सीजन चल रहा हैं। जिसके चलते मतदाता उम्मीदवार से फसल की कटाई के लिए मजदूर मांग रहे है।

गौरतलब है कि प्रदेश भर में चल रहे त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में एक तरफ जहां प्रत्याशी जनता के सामने लुभावने वादे कर रहे है, वहीं दूसरी तरफ मतदाता भी कम नही दिखाई दे रहे है, और मनचाही डिमांड पूरी कराने पर प्रत्याशी को मजबूर कर रहे है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक ऑडियो के मुताबिक प्रत्याशी से मतदाता ने गेँहू की कटाई के लिए मजदूरों के साथ साथ उनके खाने पीने के इंतजाम की डिमांड भी रख डाली, और प्रत्याशी के पास फिलहाल इस मांग को स्वीकारने के सिवाय कोई रास्ता भी नही दिखाई दिया। कोल्ड ड्रिंक के साथ पीने के कुछ इंतजाम की बात भी ऑडियो में सुनाई दे रही है।

इतना ही नहीं भूसा ढोने से लेकर उसे भरवाने तक की जिम्मेदारी प्रत्याशी को दी जा रही है। ऑडियो सुनने के बाद साफ पता चलता है कि मतदाताओं की मांग के सामने प्रत्याशी पूरी तरह नतमस्तक है। इसके अलावा मतदाता प्रत्याशी को धमकाता भी है कि अगर मजदूर नही भेजे तो वह किसी दूसरे प्रत्याशी से संपर्क कर मजदूर मंगा लेगा, लेकिन वोट भी फिर उसी को देगा। हालांकि यह ऑडियो कहां का है, यह स्पष्ठ नही हो सका। लेकिन वोट के बदले मजदूर किसी प्रधान पद के प्रत्याशी से मांगे जा रहे है। साभार-आँखोंदेखी लाइव

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें

Exit mobile version