ढाई फुटे अजीम मंसूरी से पुलिस ने की घंटों पूछताछ, 2013 का निकला राइफल के साथ वायरल फोटो

पढ़िए आँखोंदेखी लाइव की ये खबर…

शामली, कैराना: इंसास राइफल के साथ अजीम मंसूरी की तस्वीर वायरल होने के बाद पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. शनिवार को पुलिस ने अजीम को पूछताछ के लिए कोतवाली बुलाया और उससे पूरे मामले की जानकारी ली.

शादी के लिए पुलिस की चौखट पर पहुंचने वाले सवा दो फीट के अजीम मंसूरी से पुलिस ने घंटों पूछताछ की और सख्त हिदायत के बाद छोड़ दिया. अजीम के छोटे भाई मोहम्मद नईम ने बताया कि इंसास राइफल के साथ उनका एक फोटो वायरल हुआ है, जिसे लेकर पुलिस ने अजीम को हिरासत में लिया है. यह फोटो साल 2013 का है लेकिन अब वायरल हुआ है.

अजीम मंसूरी के छोटे भाई मोहम्मद नईम का कहना है कि उनके बड़े भाई अजीम का दिमाग थोड़ा कम काम करता है उसे कोई भी कुछ बोल देता है और वो उसे कर लेते हैं. हाल ही में किसी ने उसे घोड़ी पर दूल्हा बनकर बैठा दिया और डांस भी करवा लिया. कम बुद्धि की वजह से वो किसी के साथ भी गाली गलौज भी कर लेता है. इसी के चलते उसने राइफल के साथ अपनी फोटो वायरल कर दी है. फोटो के वायरल होने से समाज में गलत संदेश गया है. उनका परिवार पूरी तरह से इसकी निंदा करता है.

कैराना कोतवाल प्रेमवीर सिंह राणा इस वायरल फोटो की गंभीरता से जांच में जुटे हैं, वहीं अजीम का कहना है कि साल 2013 में कस्बे में निकाली गई शोभायात्रा में तैनात पीएसी के जवान उनकी दुकान पर ड्यूटी के दौरान चाय पीने के लिए बैठ गए थे तथा अजीम की हाइट को देखकर एक जवान ने अपनी इंसास राइफल अजीम मंसूरी के हाथ में देकर मोबाइल से फोटो खींच ली थी. वही फोटो अब वायरल हुई है.

इंसास राइफल के साथ अजीम मंसूरी की तस्वीर वायरल होने के बाद पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. शनिवार को पुलिस ने अजीम को पूछताछ के लिए कोतवाली बुलाया और उससे पूरे मामले की जानकारी ली. कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमवीर सिंह राणा का कहना है कि तस्वीर काफी पुरानी लग रही है, इसकी गहराई से जांच की जा रही है. फिलहाल पुलिस ने सख्त हिदायत के साथ अजीम को छोड़ दिया और उस पर नजर रखी जा रही है.

बता दें कि इंसास राइफल आम लोगों के लिए प्रतिबंधित है. इसे आम लोग न खरीद सकते हैं और न ही इस्तेमाल कर सकते हैं. इस राइफल का इस्तेमाल सिर्फ पुलिस वाले ही करते हैं. सवा दो फीट के अजीम मंसूरी अचानक सोशल मीडिया पर उस वक्त चर्चा में गए थे जब करीब डेढ़ महीने पहले अपनी शादी की गुहार लगाने वह शामली कोतवाली और महिला थाना पहुंच गए थे. बताया जा रहा है कि अब अजीम का रिश्ता हपुड़ में रहने वाली एक लड़की से हो गया है और वो अगले साल उससे शादी करेंगे. सोशल मीडिया पर हीरो बनने के बाद दिल्ली, गाजियाबाद व गजरौला सहित अन्य जगहों से अजीम मंसूरी के खूब रिश्ते आए.  कई लड़कियों ने उसको सोशल मीडिया पर शादी के लिए प्रपोज भी किया. फिलहाल अजीम और उसका परिवार एक बड़ी मुश्किल में फंस गया है. जिससे वो निकलने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. साभार-आँखोंदेखी लाइव

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें

Exit mobile version