Metro में नौकरी के लिए अप्‍लाई करने का आखिरी मौका, टेस्‍ट की तारीख lmrcl.com पर चलेगी पता

पढ़िए जी बिज़नेस हिंदी की ये खबर…

उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPMRC) में अलग-अलग पोस्‍ट के लिए वैकेंसी निकली है. कंपनी ने मेंटेनर और अन्य रिक्त पदों (UPMRC Recruitment 2021) के लिए आवेदन मांगे हैं.

उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPMRC) में अलग-अलग पोस्‍ट के लिए वैकेंसी निकली है. कंपनी ने मेंटेनर और अन्य रिक्त पदों (UPMRC Recruitment 2021) के लिए आवेदन मांगे हैं. जो कैंडिडेट इन पदों (UPMRC Recruitment 2021) के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे UPMRC की आधिकारिक वेबसाइट lmrcl.com पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. इन पदों (UPMRC Recruitment 2021) के लिए आवेदन 11 मार्च से चल रहा है. इस भर्ती (UPMRC Recruitment 2021) प्रक्रिया के तहत कुल 292 पदों को भरा जाएगा.

कैसे करें आवेदन
आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक लिंक https://cdn.digialm.com/per/g01/pub/1139/ASM पर विजिट करके इन पदों (UPMRC Recruitment 2021) के लिए आवेदन कर सकते हैं. साथ ही https://cdn.digialm.com/per/g01/pub/1139 लिंक के जरिए इन पदों (UPMRC Recruitment 2021) से संबंधित आधिकारिक नोटिफिकेशन भी देख सकते हैं. उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट से ऑनलाइन आवेदन करना होगा.

UPMRC Recruitment 2021 के लिए महत्वपूर्ण तारीखें
आवेदन करने की तिथि: 11 मार्च, 2021
आवेदन करने की अंतिम तिथि: 2 अप्रैल, 2021
एडमिट कार्ड जारी करने की तिथि: 10 अप्रैल, 2021
लिखित परीक्षा की तिथि: 17 अप्रैल, 2021

UPMRC Recruitment 2021 के लिए रिक्ति विवरण
रिक्तियों की पद संख्या
असिस्टेंट मैनेजर/ (संचालन)- 6 पद
स्टेशन कंट्रोलर कम ट्रेन ऑपरेटर (SCTO)- 186 पद
मेंटेनर- 100 पद

UPMRC Recruitment 2021 के लिए आयु सीमा
उम्मीदवारों की आयु सीमा 21 वर्ष से 28 वर्ष के बीच होनी चाहिए.

UPMRC Recruitment 2021 के लिए चयन प्रक्रिया
सभी पदों के लिए चयन प्रक्रिया में लिखित परीक्षा शामिल है, जिसके बाद दस्तावेज चेकिंग और असिस्टेंट मैनेजर और मेंटेनर (Assistant Manager And Maintainer) के लिए मेडिकल टेस्ट आयोजित किया जाएगा. स्टेशन कंट्रोलर कम ट्रेन ऑपरेटर (Station Controller Cum Train Operator) के लिए उम्मीदवारों को लिखित परीक्षा, साइको एप्टीट्यूड टेस्ट और उसके बाद दस्तावेज सत्यापन किया जाएगा.

UPMRC Recruitment 2021 के लिए आवेदन शुल्क
जनरल और ओबीसी श्रेणी से संबंधित उम्मीदवारों को 590 रुपये का पेमेंट करना होगा और एससी / एसटी उम्मीदवारों को प्रत्येक पद के लिए 236 / – रुपये की गैर-वापसी योग्य Fees देना होगा. साभार-जी बिज़नेस हिंदी

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें

Exit mobile version