UPPSC PCS 2021:UPPSC ने करेक्शन के लिए जारी की आवेदन की लिस्ट, 17 मार्च तक एप्लीकेशन फॉर्म में सुधार कर सकेंगे कैंडिडेट्स

उत्तर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन (UPPSC) ने पीसीएस 2021 प्रारंभिक परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स में से उन कैंडिडेट्स की लिस्ट जारी कर दी है, जिनके एप्लीकेशन फॉर्म में गलती है। इन 11889 कैंडिडेट्स की लिस्ट ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध है।

17 मार्च तक कर सकेंगे करेक्शन

आयोग की तरफ से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक, इन कैंडिडेट्स ने या तो फोटो पर हस्ताक्षर नहीं किया है या फोटो अमान्य है या फिर इनकी फोटो निर्धारित प्रोफॉर्मा पर अपलोड नहीं है। आयोग ने ऐसे कैंडिडेट्स की लिस्ट जारी कर सुधार के लिए 17 मार्च तक का समय दिया है। ऑफिशियल वेबसाइट uppsc.up.nic.in के जरिए कैंडिडेट्स फॉर्म में करेक्शन कर सकते हैं। इसके बाद सुधार का मौका नहीं दिया जाएगा।

आयोग ने बढ़ाई 138 सीटें

इससे पहले आयोग ने कुछ दिन पहले ही 138 सीटें बढ़ा दी हैं। इसमें 53 सीटें एडडीएम की भी है। सीट बढ़ने के बाद अब कुल सीटों की संख्या 538 हो गई है। नोटिफिकेशन जारी होने के समय एडडीएम के एक भी पद नहीं थे। UPPSC ने पीसीएस- 2021 प्रारंभिक परीक्षा के लिए 5 मार्च तक आवेदन स्वीकार किए थे। आखिरी तारीख तक करीब 6,91,173 कैंडिडेट्स ने अप्लाई किया था।साभार-दैनिक भास्कर

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version