गाजियाबाद बैंक में काम करने वाली महिला ने सुपरवाइजर पर लगाए आपत्तिजनक आरोप, कहा- घर में घुस कर…

सांकेतिक तस्वीर

गाजियाबाद। कविनगर थाना क्षेत्र में स्थित आरडीसी एक निजी बैंक की महिला कर्मचारी ने अपने सुपरवाइजर के खिलाफ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। पीडि़ता की तहरीर पर कविनगर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी तहरीर में विजय नगर की रहने वाली पीड़िता ने बताया कि उसका सुपरवाइजर मोहनवीर आए दिन उसके साथ अश्लील हरकत करता है और जब वह विरोध करती है तो उसके चरित्र को बदनाम करने की धमकी देता है। पीड़ित ने बताया कि उसने एक बार मोहनवीर के दोस्त की शिकायत एचआर में कर दी थी तब से आरोपी हमेशा उसका पीछा करता है। इसी प्रकार शास्त्री नगर में रहने वाली एक महिला ने महेंद्रा एंक्लेव में रहने वाले कपिल गुप्ता, उसके ड्राइवर दीपक चौधरी के खिलाफ अश्लील हरकत करने की शिकायत दी है।

पीड़िता ने बताया कि चार फरवरी की रात आरोपियों ने उनके घर में भी घुसने की कोशिश की। विरोध करने पर आरोपियों ने उनके कपड़े तक फाड़ दिए। आरोपी इस तरह की हरकत पहले भी कई बार कर चुके हैं।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version