प्रयागराज में सीएम योगी बोले- सरकार वकीलों की हर समस्या का समाधान करने को तैयार

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को प्रयागराज पहुंचे और अधिवक्ता समागम 2020 का शुभारंभ किया। इस दौरान उन्होंने विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। अब सीएम बार काउंसिल ऑफ उत्तर प्रदेश और हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के संयुक्त तत्वावधान में केपी मैदान में अधिवक्ता समागम को संबोधित किया।

मुख्यमंत्री ने प्रदेश के वकीलों को भरोसा दिया है कि प्रदेश सरकार उनकी हर समस्या का समाधन करने को तैयार है। उन्होंने अधिवक्ताओं को टीम वर्क के लिए तैयार रहने और समाज के हर तबके तक न्याय पहुंचाने में सहयोग करने के लिए कहा है।

अधिवक्ता समागम में पहुंचे मुख्यमंत्री ने कहा कि माफिया से खाली कराइ गई जमीन पर वकीलों, शिक्षकों और पत्रकारों के लिए आवासीय योजना बना कर नो प्रॉफिट नो लॉस पर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार ने वकीलों के चेंबर के लिए काफी धनराशि अवमुक्त की है। कोविड के दौरान वकीलों की मदद के लिए कार्ययोजना मांगी है। मदद का रास्ता निकलने का भरोसा दिया है।

इससे पहले सीएम योगी का हेलीकाप्टर पुलिस लाइन में उतरा। वहां से सीएम योगी केपी कॉलेज मैदान पहुंचे। मुख्यमंत्री माघ मेले के सेफ कोविड प्लान की तैयारियों का जायजा लेंगे।

योगी आदित्यनाथ के आगमन के चलते सुरक्षा व्यवस्था सख्ती की गई है। अलग-अलग कार्यक्रम स्थल पर जाने वाले रूट के सभी चौराहों पर बैरीकेडिंग कर दी गई है।

वहां पर सिविल और ट्रैफिक पुलिस के जवानों की तैनाती रहेगी। मुख्यमंत्री शहर में करीब चार घंटे रहेंगे। ऐसे में अभेद्य सुरक्षा-व्यवस्था का खाका तैयार किया गया है। पुलिस लाइन से केपी कम्युनिटी और फिर सर्किट हाउस तक सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं।साभार-अमर उजाला

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 

Exit mobile version