मुंबई: यूपी फिल्म सिटी निर्माण पर बोले सीएम योगी आदित्यनाथ- हम यहां कुछ लेने नहीं, नया बनाने आए

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी फिल्म सिटी निर्माण पर कहा कि हम यहां कुछ लेने नहीं बल्कि नया बनाने आए हैं। हर व्यक्ति को बड़ा बनना पड़ेगा बड़ी सोच पैदा करनी होगी और बेहतर सुविधाएं देनी होंगी। जो सुविधाएं दे पाएगा लोग वहां जाएंगे और यूपी इसके लिए तैयार है।

मुंबई, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई) में बेल रिंगिंग सेरेमनी का आयोजन हमारे लिए ऐतिहासिक है, क्योंकि यह उत्तर भारत के किसी म्युनिसिपल कॉरपोरेशन द्वारा जारी किया गया पहला बॉन्ड है। उत्तर प्रदेश के नगर निकायों की कार्य पद्धति में रिफॉर्म की दृष्टि से यह एक क्रांतिकारी कदम है। मुंबई यात्रा के दौरान बुधवार को पत्रकारों से बातचीत में सीएम योगी ने कहा कि नगर निगम बॉन्ड जारी करने से ना सिर्फ इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट में मदद मिलेगी बल्कि जनता को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने की शासन की प्रतिबद्धता पर भी हम खरा उतर पाएंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी फिल्म सिटी निर्माण पर कहा कि हम यहां कुछ लेने नहीं बल्कि नया बनाने आए हैं। उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति को बड़ा बनना पड़ेगा, बड़ी सोच पैदा करनी होगी और बेहतर सुविधाएं देनी होंगी। जो सुविधाएं दे पाएगा, लोग वहां जाएंगे और उत्तर प्रदेश इसके लिए तैयार है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जो कार्यक्रम हम लोगों ने प्रारंभ किए हैं, उसके कारण पिछले तीन वर्षों के दौरान प्रदेश में निवेश की संभावनाएं बढ़ी हैं। इसके परिणाम स्वरूप तीन लाख करोड़ से अधिक का निवेश प्रदेश में हुआ है। शासन की कार्यपद्धति में पारदर्शिता और शुचिता के कारण लोग भी उत्तर प्रदेश में और अधिक निवेश करने के इच्छुक हैं। इसको लेकर आज हमारी अलग-अलग क्षेत्र से जुड़े लोगों के साथ चर्चा हुई है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि यूपी में फिल्म सिटी निर्माण के लिए न तो हम किसी के निवेश को नुकसान पहुंचा रहे हैं और न ही हम किसी के विकास में बाधा डाल रहे हैं। हम सभी का उद्देश्य देश की इकोनॉमी उन्नति करे और निवेशकों आकर्षित है। यह निवेशकों को आकर्षित करते हुए ‘पिक एंड चूज’ नहीं है. क्योंकि सरकार ने सरार्टोरियल पॉलिसी बनाई है जिसके आधार पर कोई भी निवेशक कहीं भी निवेश करने का फैसला करता है। यह सरकार में विश्वास के बारे में है।साभार-दैनिक जागरण

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 

Exit mobile version