युवा अधिवक्ताओं को 5,000 प्रतिमाह का प्रोत्साहन भत्ता, सीनियर अधिवक्ताओं के लिए पेंशन की सुविधा-एडवोकेट सुरेन्द्र पाल सिंह

उत्तर प्रदेश में जैसे-जैसे विधान परिषद चुनाव के लिए मतदान की तिथि नजदीक आती जा रही है, एडवोकेट सुरेन्द्र पाल सिंह का पलड़ा भारी होता जा रहा है। आज बुलंदशहर में उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक वेलफ़ेयर एसोसिएशन ने माँ शकुंभरी देवी होटल में एक प्रेसवार्ता का आयोजन कर एडवोकेट सुरेन्द्र पाल सिंह को अपना समर्थन देने की घोषणा की।

वहीं स्नातक सीट के प्रत्याशी एडवोकेट सुरेन्द्र पाल सिंह ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के युवा अधिवक्ताओं को बार जॉइन करने के बाद पहले 5 वर्षों तक ₹ 5,000 प्रतिमाह का प्रोत्साहन भत्ता, 65 वर्ष की आयु पूरी कर चुके अधिवक्ताओं के लिए पेंशन कि सुविधा, पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हाईकोर्ट की बेंच के लिए लड़ाई लड़ी जाएगी। साथ ही प्रदेश के बेरोजगार युवाओं को भी बेरोजगारी भत्ता दिलवाने का प्रयास किया जाएगा।

संगठन के प्रांतीय उपाध्यक्ष ने बताया कि संगठन द्वारा मेरठ खंड शिक्षक निर्वाचन से डॉ. सुशील कुमार (प्राचार्य – अग्रसेन स्नातकोत्तर महा विद्यालय सिकंदराबाद) तथा स्नातक सीट से एडवोकेट सुरेन्द्र पाल सिंह को अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया गया है। इस अवसर पर डॉ सुशील कुमार ने बताया कि मेरी प्राथमिकता पुरानी पेंशन की बहाली, वित्त विहीन विद्यालयों के शिक्षकों को प्रतिमह ₹ 20 हजार मानदेय, सहायता प्राप्त विद्यालयों के शिक्षकों को कैशलेस चिकित्सा सुविधा था रिक्त पदों पर शीघ्र भरती कराना होगी।

इस अवसर पर प्रांतीय उपाध्यक्षा गीता काकरान, प्रांतीय सचिव विजय पाल सिंह, मंडलीय मंत्री विजेंदर सिंह, एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष चंद्रपाल सिंह, जिला मंत्री अमन कुमार, कोषाध्यक्ष अशोक कुमार, बामसेफ के जिला अध्यक्ष प्रेमचंद गौतम, योगेश कुमार बरला, इस्तेखार अली, शमीम सिद्दीकी, तथा पूर्व जिला अध्यक्ष अरविंद कुमार आदि उपस्थित रहे।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version