एमएलसी स्नातक चुनाव, शामली जिला बार एसोसिएशन की ओर से सुरेन्द्र पाल सिंह को मिल रहा खुला समर्थन

शामली जिला बार एसोसिएशन के सदस्यों ने आज मेरठ खंड के एमएलसी स्नातक प्रत्याशी एडवोकेट सुरेन्द्र पाल सिंह को आगामी विधान परिषद में वोट देने का आश्वासन दिया। बार एसोसिएशन को संबोधित करने से पहले सुरेन्द्र पाल सिंह ने शामली के अधिवक्ताओं से मुलाक़ात की और समर्थन मांगा। उत्तर प्रदेश विधान परिषद चुनावों के लिए 1 दिसंबर को मतदान होगा। मतदान सुबह 8 बजे से शुरू होकर शाम 5 बजे तक चलेगा।

सुरेन्द्र प्रताप सिंह का संकल्प है कि विधान परिषद के लिए चुने जाने के बाद वे अपने साथी अधिवक्ताओं की मांगो को पूरा करवाने के लिए लगातार प्रदेश सरकार पर दबाव बनाए रखेंगे और उनके लिए संघर्ष करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश विधान सभा में शिक्षकों की तरह ही अधिवक्ताओं के लिए भी अलग से निर्वाचन क्षेत्र की व्यवस्था होनी चाहिए और इसके लिए उनका संघर्ष जारी है। एडवोकेट सिंह ने साथी अधिवक्ताओं को भरोसा दिलाया कि वे पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हाई कोर्ट बेंच की स्थापना के लिए ज़ोरशोर से आंदोलन करेंगे।

आपको बता दें कि एडवोकेट सुरेन्द्र पाल सिंह, जिला बार संघ – मुजफ्फरनगर, सिविल बार संघ मुजफ्फरनगर और ऑल इंडिया लॉयर्स एसोसिएशन के संयुक्त प्रत्याशी हैं। सुरेन्द्र प्रताप सिंह को गाज़ियाबाद, हापुड़-पिलखुआ, सहारनपुर आदि क्षेत्रों में सभी स्नातक वोटरों का भरपूर समर्थन मिल रहा है।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version