गाजियाबाद,मुख्यमंत्री से लॉकडाउन अवधि की फीस माफी की मांग-ऑल स्कूल पेरेंट्स एसोसिएशन

गाजियाबाद। ऑल स्कूल पेरेंट्स एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री से लॉकडाउन अवधि की फीस कम करने की मांग की है उन्होंने कहा है कि अभिभावकों के सामने आर्थिक संकट है। उनकी समस्या को समझते हुए फीस माफ कर ऑनलाइन कक्षा के आधार पर फीस जमा कराई जाए। उन्होंने कहा कि वर्तमान में जो नियम लागू किए गए हैं, उनसे अभिभावकों को कोई राहत नहीं मिल रही है।

ऑल स्कूल पेरेंट्स एसोसिएशन की राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवानी जैन और राष्ट्रीय महासचिव सचिन सोनी ने मुख्यमंत्री को भेजे पत्र में लिखा है कि कोरोना संक्रमण के कारण लगे लॉकडाउन में पूरा देश अपने घरों में बंद रहा है। इस कारण किसी की भी कोई आय नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन अवधि में सरकारी स्तर से दो आदेश पारित हुए वर्ष 2020 21 की फीस और ट्रांसपोर्ट चार्ज लिए जाने पर रोक, स्कूलों में फीस कक्षा 1 से लेकर कक्षा 12 तक एक बार नहीं है बल्कि कक्षावार फीस का निर्धारण किया गया है।

इस कारण क्लास बढ़ने पर फीस वृद्धि होना स्वाभाविक है। उक्त आदेश से पेरेंट्स को कोई लाभ नहीं पहुंचा है। वर्ष 2019 20 में स्कूल की प्रत्येक वस्तु ( स्कूल भवन, बिजली-पानी, कंप्यूटर रूम, लाइब्रेरी, मैदान आदि ) को बच्चों द्वारा उपयोग में नहीं लाया गया है। उन्होंने मांग की है कि लॉकडाउन अवधि की फीस माफ की जाए और ऑनलाइन कक्षा के आधार पर फीस निर्धारण हो जिससे अभिभावकों को लाभ मिल सके।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version