अलीगढ़, युवती ने चार युवकों पर लगाया सामूहिक दुष्कर्म का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश। अलीगढ़ के थाना क्वार्सी इलाके के एक गांव में महिला ने गांव के ही चार लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। महिला ने पुलिस को दी हुई शिकायत में कहा है कि उसे खेत पर जाते समय आरोपियों ने बाजरे के खेत में खींचकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है।

घटना का एक वीडियो बनाकर वायरल करने की बात भी सामने आई है। पुलिस ने महिला का डॉक्टरी परीक्षण कराने के लिए अस्पताल भेज दिया है। वहीं चारों अभियुक्तों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पीड़िता अपने गांव के बाहर खेतों पर कार्य करने जा रही थी कि तभी गांव के ही चार अभियुक्तों ने उसे जबरन पकड़कर बाजरे के खेत में खींच लिया। वहां बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया।  पीड़िता का आरोप है कि इस दौरान आरोपियों ने उसका एक वीडियो भी बनाया और उसे वायरल करने की धमकी देते हुए चले गए। वहीं इस मामले पर पुलिस का कहना है कि महिला द्वारा शिकायत मिलने के बाद पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया और संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों की तलाश के लिए गांव में दबिश शुरू कर दी है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version