मोदीनगर – शराब तस्कर से दोस्ती पड़ी कोतवाल को भारी, एसएसपी ने किया लाइन हाजिर

शराब तस्कर से साठगांठ कोतवाली पुलिस पर एक बार फिर भारी पड़ गई। एसएसपी ने एसएसआइ दिनेश तालान सहित छह पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर उनके खिलाफ विभागीय जांच के निर्देश दिए हैं। शराब तस्करों से दोस्ती इससे पहले भी थाने के पुलिसकर्मियों पर गाज गिर चुकी है।

पुलिस महकमें के उच्चाधिकारियों को लंबे समय से शिकायत मिल रही थी कि मोदीनगर कोतवाली की एक बड़े शराब तस्कर से पुलिसर्किमयों की मिलीभगत है। सूत्रों का कहना है कि पिछले दिनों गिरफ्तार किए गए शराब तस्करों ने भी क्षेत्र के एक शराब माफिया से पुलिस की साठगांठ होने की बात उजागर की थी। हाल ही में एसपी देहात ने एसएसआइ को इस बारे में चेतावनी दी थी। बावजूद इसके पुलिसर्किमयों की शह पर तस्कर खुलेआम शराब बेच रहा था।

इसकी गोपनीय जांच में साठगांठ की पुष्टि होने के बाद एसएसपी ने कोतवाली के एसएसआइ सहित छह पुलिस र्किमयों को लाइन हाजिर कर दिया है। इसके अतिरिक्त मामले में उच्च स्तर पर जांच कराने के भी आदेश दिए है। एसपी देहात नीरज जादौन ने बताया कि एसएसपी के आदेश के बाद छह पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

बता दें कि इस शराब तस्कर का नेटवर्क इतना मजबूत है कि किसी भी अधिकारी के दबिश देने से पहले उसके पास तक सूचना पहुंच जाती थी। यह मामला पिछले दिनों दबिश के दौरान उजागर हो गया था। इसके चलते अधिकारियों का शक गहरा गया था। शराब तस्कर मोदीनगर से लेकर गाजियाबाद और हरियाणा एवं अरुणाचल प्रदेश के शराब तस्करी गलियारों तक कुख्यात है।


हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version