दिल्ली पुलिस आई एक्शन मोड में, अफवाहें फैलाने के आरोप में 24 गिरफ्तार

दिल्ली के कई इलाकों में कल (एक मार्च) को फैली दंगे की अफवाह के बाद दिल्ली पुलिस ने 24 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में नार्थ-ईस्ट दिल्ली से 21, सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट से दो और रोहिणी से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने दो एफआईआर दर्ज किया है।

दिल्ली में रविवार की रात अचानक अफवाह से दहशत फैल गई थी। लोगों ने अपनी-अपनी दुकानें बंद कर ली थी। दिल्ली मेट्रो के कई स्टेशन बंद कर दिए गए। इसके बाद पुलिस ने मोर्चा संभाला और कहा कि यह महज एक अफवाह थी।
ओखला के बटला हाउस इलाके में अफवाहों की वजह से भगदड़ में एक इंसान की जान जाने का शक है। बॉडी को पोस्ट मार्टम के लिए AIMS ले जाया गया। मृतक का नाम हबीबुल्लाह बताया जा रहा है, जिसकी उम्र 32 साल और ये भागलपुर बिहार का रहने वाला था। वह किसी टेलर के यहां काम करता था।

सूत्रों के अनुसार भगदड़ के बाद शहाब मस्जिद बटला हाउस के पास गिर कर बेहोश हो गया था, जिसे नज़दीकी अस्पताल अल्शिफ़ा में ले गए। वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है कि भगदड़ की वजह से इसकी मौत हुई है या नहीं। बता दें कि मृतक के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं हैं।


हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version