लखनऊ की जिला अदालत में वकील पर देसी बम हमला, पुलिस ने बताया आपसी रंजिश का मामला

राजधानी लखनऊ के जिला एवं सत्र न्यायालय में आज एक वकील पर देसी बम से हमला किया गया। इस हमले में वकील संजय लोधी बाल-बाल बचे। बम चलाने वाला मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि पुलिस को मौके से दो सुतली बम भी मिले हैं। मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद है। पुलिस के मुताबिक वकीलों के दो गुटों में टकराव का मामला है। बम फेंकने वाला युवक मौके से फरार बताया जा रहा है।

मिल रही जानकारी के मुताबिक वकील संजय लोधी अपने चैम्बर में बठे हुए थे। तक़रीबन पौने 12 बजे के करीब एक युवक ने उन पर बम से हमला किया। हालांकि इस हमले में वकील संजय लोधी बाल-बाल बाख गए। युवक के पास दो और बम थे जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। पुलिस मौके पर मौजूद सीसीटीवी फुटेज की जांच कर आरोपी युवक का पता लगाने में जुटी है।

उधर वकील संजय लोधी ने कोर्ट परिसर में हुई इस घटना पर सुरक्षा पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि इस हमले कुछ लोग घायल हुए हैं। उन्होंने कहा कि उनके हाथ में भी छर्रा लगा है। वकील संजय लोधी ने इस हमले के बाद आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ़्तारी की मांग की है। साथ ही कहा है कि जिस तरह से वे इस हमले में बचे हैं उसके बाद उन्हें सुरक्षा मुहैया करवाई जानी चाहिए। वकील ने यह भी सवाल खड़े किए कि इतनी सुरक्षा के बाद कोई कैसे बम और असलहा लेकर अंदर पहुंचा।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version