बिगड़े बोल तो चुनाव आयोग ने फिर लगाया प्रवेश वर्मा पर 24 घंटे का बैन

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के विरुद्ध दिए बयानों के चलते चुनाव आयोग ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद प्रवेश वर्मा के चुनाव प्रचार करने पर 24 घंटे की रोक लगा दी है। इससे पहले वे दिन में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर दंगा भड़काने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए संसद में गांधी स्मारक के पास धरने पर बैठ गए। इस दौरान उन्होंने अपने हाथ में एक प्लेकार्ड लिया हुआ था, जिसमें लिखा था, ‘आतंक का दूसरा नाम केजरीवाल।’ वर्मा ने केजरीवाल पर दिल्ली में लोगों को बंदूक उठाने और दंगा भड़काने के लिए उकसाने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा, “मैं केजरीवाल को एक आतंकवादी कह रहा हूं, क्योंकि वह दिल्ली के लोगों को बंदूक पकड़ा रहे हैं। वह अपने कार्यकर्ताओं को पैसे दे रहे हैं और उन्हें भड़काकर गोली चलवा रहे हैं। यह बहुत शर्मनाक है। वे लोग राजनीति के सबसे निचले स्तर पर पहुंच गए है। मैं लोगों से विकास के लिए मतदान करने की अपील करता हूं। लेकिन आप दिल्ली में दंगा करवाना चाहती है। वे सभी मुस्लिमों के वोट लेना चाहते हैं।”

शाहीनबाग में गोली चलाने के आरोपी कपिल गुज्जर के बारे में बात करते हुए, वर्मा ने कहा, “वह आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता है, जो दो माह पहले पार्टी कार्यालय में आप नेता संजय सिंह की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हुआ था। लोगों ने मुझे बताया है कि वह तब से उनके संपर्क में था। वह उनके कैंपेन में भी गया है।”

अपने मित्रों और परिजनों को *हमारा गाज़ियाबाद के व्हाट्सएप न्यूज़ ग्रुप* से जोड़ने के लिए यह लिंक शेयर करें। https://chat.whatsapp.com/8YNhSMv65CX3dLKLfcwqqX

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version