बाजार जा रही महिला की चेन लूटी, सीसीटीवी में दिखे स्नेचर

ग्रेटर नोएडा। बाजार जा रही महिला की चेन बाइक सवार बदमाशों ने लूट ली। पीड़ित महिला केरल की रहने वाली है, पति प्रिंस पेशे से चिकित्सक हैं। मामले की सूचना पर पुलिस छानबीन में जुट गई है। हालांकि अभी स्नेचर हाथ नहीं लगे हैं। इस घटना से इलाके में दहशत व्याप्त है।
वारदात बीटा-2 थाना क्षेत्र में हुई। ग्रेनो के सेक्टर पी-3 निवासी प्रिंस डॉक्टर है और मूलरूप से केरल के रहने वाले हैं। रविवार दोपहर करीब 12 बजे उनकी पत्नी ज्वाइसी मार्केट जा रही थीं। सेक्टर के पास ही बाइक सवार दो बदमाश पहुंचे और झपट्टा मारकर महिला के गले से सोने की चेन लूट ली। चेन करीब दो तोले की थी। वारदात के बाद बदमाश आराम से भाग गए। पीड़िता ने घटना की सूचना बीटा-2 कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है। वहीं ग्रेनो वेस्ट में शनिवार शाम चेरी काउंटी सोसाइटी के पास श्वेता से बाइक सवार बदमाशों ने सोने की चेन लूट ली। इस दौरान महिला दूध लेने जा रही थीं। आरोप है कि पुलिस ने पहले मामले को दबाने की कोशिश की, लेकिन सोशल मीडिया पर मामला उठने के बाद रिपोर्ट दर्ज करनी पड़ी। बिसरख पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।
सीसीटीवी में आए शातिर
चेन स्नेचिंग करने वाले शातिर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में दिखे हैं। उनके हुलिया के आधार पर पुलिस इलाके के अपराधियों में से उन्हें तलाश रही है, ताकि सही बदमाश पकड़े जाएं और माल बरामदगी की उम्मीद बढ़ जाए।
Exit mobile version