अयोध्या केस में जिलाधिकारी ने शांति बनाये रखने के दिए निर्देश

गाज़ियाबाद। जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय ने कलेक्ट्रेट सभागार में अयोध्या राम मंदीर के आने वाले फैसले को लेकर जनपद के सामाजिक संगठनों, धार्मिक संगठनों, व्यापारिक संगठनों तथा प्रबुद्धजनों के साथ शांति व्यवस्था बनाए रखने को लेकर बैठक की। उन्होंने आगामी 17 नवंबर तक सर्वोच्च न्यायालय के आने वाले निर्णय को लेकर समस्त संस्थाओं के बुद्धिजीवी नागरिकों से सर्वोच्च न्यायालय के निर्णय का अंतर्मन से सम्मान करने और जनपद की शांति व्यवस्था बनाने में अपना योगदान देने की अपील की।

इस दौरान जिलाधिकारी ने कहा कि आने वाले निर्णय को लेकर जनपद में शांति व्यवस्था बनाए रखने के उद्देश्य से जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन के द्वारा बड़े स्तर पर तैयारी की गई है। अतः कोई भी असामाजिक तत्व निर्णय आने के उपरांत शांति व्यवस्था भंग करने का प्रयास करेगा तो उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन के द्वारा पैनी नजर रखी जाएगी और यदि किसी भी असामाजिक तत्व के द्वारा इस घटना के संबंध में जनपद का आपसी सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास किया तो उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

आयोजित बैठक में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने कहा कि आने वाले निर्णय के संबंध में किसी भी नागरिक के द्वारा खुशी एवं रोष प्रकट नहीं किया जाएगा। ऐसे असामाजिक तत्वों को पुलिस प्रशासन की ओर से चिन्हित कर लिया गया है और आगे भी किया जा रहा है। अतः सभी सामाजिक संगठन आगे आकर जनपद की कानून एवं शांति व्यवस्था बनाने में जिला प्रशासन एवं पुलिस का सहयोग करेंगे।

बैठक में जनपद के सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों, धार्मिक संगठनों के प्रतिनिधियों, व्यापारिक संगठनों के प्रतिनिधियों एवं प्रबुद्ध जनों के द्वारा प्रतिभाग किया गया और सभी के द्वारा जिला प्रशासन को आश्वस्त किया गया कि आने वाले निर्णय के संबंध में आपस में मिलकर सभी के द्वारा सम्मान किया जाएगा और जनपद की शांति व्यवस्था बनाने में सभी प्रशासन का सहयोग करेंगे।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version