कमलेश तिवारी की पत्नी ने संभाली पति की जिम्मेदारी, हिन्दू समाज पार्टी की बनीं अध्यक्ष

लखनऊ । कमलेश तिवारी की पत्नी किरन तिवारी ने विपरीत परिस्थितियों का डटकर मुकाबला करने की ठानी है। उन्होंने अपने पति के पद पर कार्यरत हो कार्य करने का फैसला लिया है । जिसके बाद उन्हें हिन्दू समाज पार्टी की नई अध्यक्ष घोषित की गई हैं। हिन्दू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या 18 अक्टूबर को लखनऊ में कर दी गई थी। इसके बाद किरन तिवारी ने अपने पति की जिम्मेदारी संभाल ली है। कमलेश तिवारी लखनऊ में थे इसी दौरान उनसे मिलने का बहाना बनाकर अशफाक और मोइनुद्दीन कमलेश तिवारी के घर पहुंचे और चाकू मारकर बेरहमी से उनकी हत्या कर दी थी।

पति की हत्या के बाद किरन तिवारी ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी और हत्यारों के लिए फांसी की सजा की मांग की थी। हिन्दू समाज पार्टी ने शनिवार को लखनऊ के यूपी प्रेस क्लब में 2 बजे से 4 बजे तक एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई है जिसे किरन तिवारी संबोधित करेंगी।

बता दें, हिंदू नेता कमलेश तिवारी की हत्या 18 अक्टूबर को भयावह तरीके से की गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि तिवारी को 15 बार चाकू मारा गया था और उसके बाद चेहरे पर गोली मारी गई थी। उनका गला रेतने की कोशिश की गई थी। हत्यारे तिवारी को किसी भी हाल में जीवित नहीं छोड़ना चाहते थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि चाकू शरीर के ऊपरी हिस्से में मारा गया, जो जबड़े से छाती तक केंद्रित था। गले पर दो गहरे घाव के निशान थे जो गले को रेतने के प्रयास का संकेत देते हैं।

कमलेश तिवारी की हत्या के बाद प्रदेश सरकार ने मृतक के परिजनों को आर्थिक मदद के तौर पर 15 लाख रुपये दिए हैं। इस बाबात मुख्यमंत्री की ओर से जारी निर्देश में कहा गया कि उनकी पत्नी को 15 लाख रुपये की आर्थिक सहायता के अलावा सीतापुर में आवास की सुविधा दी गई। साथ ही गिरफ्तार हत्यारों के खिलाफ फास्ट ट्रैक कोर्ट में तेजी से सुनवाई व साजिश में शामिल अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमे किए जाने को भी कहा गया।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version