जंगपुरा मेट्रो स्टेशन पर बैग से मिले एक करोड़ रुपये, युवक-युवती हिरासत में

नई दिल्ली। जंगपुरा मेट्रो स्टेशन पर बृहस्पतिवार सुबह एक युवक और युवती के बैग से एक करोड़ रुपये बरामद हुआ है। एक्सरे मशीन में बैग में संदिग्ध वस्तु देखकर सीआईएसएफ कर्मियों ने उनके बैग की तलाशी ली। पूछताछ के दौरान कोई संतोषप्रद जवाब नहीं देने पर सीआईएसएफ ने उन्हें इनकम टैक्स अफसरों के हवाले कर दिया है। अधिकारी आरोपियों से पूछताछ कर जांच में जुटे हैं।

सीआईएसएफ प्रवक्ता हेमेंद्र सिंह ने बताया कि बृहस्पतिवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे जंगपुरा मेट्रो स्टेशन पर एक युवक और युवती ने अपना बैग एक्सरे मशीन में रखा। वहां मौजूद सीआईएसएफ कर्मियों को उनके बैग में कोई संदिग्ध वस्तु दिखा।

सीआईएसएफ कर्मी ने बैग को अपने कब्जे में कर उसकी जांच की। जांच के दौरान बैग से करीब एक करोड़ रुपये मिले। स्टेशन पर मौजूद सीआईएसएफ कर्मियों ने तुरंत इसकी जानकारी अपने आला अधिकारियों को दी।

सूचना मिलते ही सीआईएसएफ के आला अधिकारी जंगपुरा मेट्रो स्टेशन पर पहुंचकर आरोपी युवक युवती से पूछताछ शुरू की। युवक की पहचान शकूरपुर, राजस्थान निवासी विकास चौहान (20) और जबलपुर मध्य प्रदेश निवासी आरती (20) के रूप में हुई। रुपये के बाबत दोनों संतोषप्रद जवाब नहीं दे रहे थे। उनका कहना है कि रुपये उनके हैं और दोनों खरीदारी के लिए चांदनी चौक जा रहे थे।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version