पटना : ट्रैक्टर चलाकर मंत्री के घर कचरा फेंकने जा रहे थे पप्पू यादव, ट्रैफिक पुलिस ने काटा चालान

पटना। पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव गुरुवार को अपने कार्यकर्ताओं के साथ सड़क पर उतरे और कई इलाकों में सफाई अभियान चलाया। कचरे को ट्रैक्टर पर लादकर पप्पू यादव अपने समर्थकों के साथ नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा के सरकारी आवास पर फेंकने जा रहे थे। इसकी सूचना मिलते ही 7 थानों की पुलिस और 20 सैप जवानों ने पप्पू यादव को आशियाना मोड़ पर रोक दिया।

पप्पू यादव और उनके समर्थकों को राजीव नगर थाना पुलिस अपने साथ ले गई। जब पप्पू यादव के ड्राइवर का लाइसेंस चेक किया गया तो वह टू व्हीलर का निकला जो 2017 में ही एक्सपायर कर गया था। पप्पू यादव और उनके ड्राइवर के पास गाड़ी का लाइसेंस नहीं था। ट्रैफिक पुलिस ने पप्पू यादव का चालान काटा। जुर्माने की रकम पप्पू यादव ने ही ट्रैफिक पुलिस को दिया। इसके बाद पुलिस ने पप्पू यादव को छोड़ दिया।

बता दें कि पिछले दिनों हुई भारी बारिश की वजह से राजधानी के ज्यादातर इलाके जलमग्न हो गए थे। कई इलाकों से बाढ़ का पानी निकलने के बाद वहां कचरा जमा है। इससे आक्रोशित लोग हर रोज सड़क पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे हैं। पिछले दिनों लोगों ने डिप्टी सीएम सुशील मोदी के बंगले का भी घेराव किया था।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version