गाज़ियाबाद में कम्पनी के बाहर से बाइक चुराने वाले 4 बदमाशों को नोएडा पुलिस ने दबोचा

नोएडा। गौतमबुद्धनगर की थाना फेस-3, नोएडा पुलिस ने 4 शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। पिछले कुछ समय से जनपद में आवासीय सैक्टर एवं व्यवसायिक क्षेत्र में घटित हो रही वाहन चोरी व मोबाइल लूट की घटनाओं को चुनौती के रुप लेते हुए, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, गौतमबुद्धनगर के निर्देशन में थाना फेस 3 नोएडा पुलिस द्वारा घटनाओं का सफल अनावरण किया गया।

रविवार की सुबह मुखबिर की सूचना पर एफएनजी रोड ग्लोबल हास्पिटल के सामने चैकिंग के दौरान टीपीनगर सेक्टर 65 चौराहे की ओर से आने वाली एक मोटर साइकिल व एक स्कूटी को चेक करने का प्रयास किया गया तो दोनो वाहनो पर सवार व्यक्ति अपने–अपने वाहनो को पीछे मोड़कर भागने का प्रयास करने लगे। जिसके बाद घेराबंदी कर पुलिस ने चरों को पकड़ लिया।

पकड़े गए अभियुक्यों के नाम अमन गुप्ता पुत्र नत्थू लाल गुप्ता, चांद बाबू पुत्र हसमत अली, विकास पुत्र राजकुमार व मोनू पुत्र राजकुमार है। पुलिस द्वारा पूछने पर बताया कि उनकी गैंग में 04 व्यक्ति शामिल है। अमन गुप्ता, चांद बाबू , विकास, मोनू जो दिल्ली, नोएडा व गाज़ियाबाद में कम्पनी एवं सेक्टरो के बाहर वाहन चोरी करने के लिये रेकी कर उक्त स्थानो को चिन्हित करते है। जब लोग कम्पनी में काम करते है तभी यह लोग मौका देखकर वाहनो को चोरी कर लेते है।

उन चोरी के वाहनो से आने-जाने वाले लोगो से मोबाइल लूट करते है तथा जब जनता या पुलिस से अपने आप को घिरा देखते है तो वाहन को वही छोडक र भाग जाते है एवं सीसीटीवी कैमरो से बचने के लिये चेहरे पर कपडा बांध लेते है। उन चोरी के वाहनो एंव लूट के मोबाइलो को आने जाने वाले व्यक्तियों को ओने-पौने दामो में बेचकर अपना खर्चा चलाते है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version