पहले अमेजन के डिलीवरी बॉय पर लगाया रेप का आरोप, अब महिला वापस लेना चाहती है शिकायत

नोएडा। अमेजन कंपनी के डिलिवरी बॉय पर 7 अक्टूबर को एक महिला ने गंभीर आरोप लगाये थे। अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। दरअसल, पीड़ित महिला ने अब इस मामले में अपनी शिकायत वापस लेने की इच्छा जाहिर की है। महिला का कहना है कि शिकायत मैंने दर्ज नहीं करवाई थी, मेरी बहन ने पुलिस को फोन किया था। वहीं, एसपी विनीत जायसवाल की मानें तो मामला दर्ज हुआ है तो जांच की जाएगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 7 अक्टूबर को नोएडा की एक सोसाइटियों में रहने वाली 43 साल की महिला ने पुलिस से की। शिकायत में बताया कि कथित तौर पर डिलिवरी बॉय ने उसे हिप्नोटाइज कर दिया था। इसके बाद महिला जब अपने होश में आईं तो उन्होंने देखा कि आरोपी अपनी पैंट उतार रहा था। जिसे देख कर वह डर गई। महिला ने इस दौरान शोर मचाया और बाथरूम में रखे वाइपर से आरोपी को पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद भूपेंद्र वहां से फरार हो गया।

इस मामले में एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि पुलिस ने डिलीवरी बॉय से संपर्क किया तो वो थाने पहुंच गया और उसने अपना बयान दर्ज करवाया। पुलिस ने पूछताछ करने के बाद उसे गिरफ्तार नहीं किया क्योंकि उसके खिलाफ कोई भी सबूत नहीं हैं। जायसवाल ने बताया कि उसके बयान विरोधाभासी नहीं थे और इसके चलते मामला गंभीर नहीं दिख रहा था। हालांकि मामला दर्ज हुआ है तो पूरी जांच की जाएगी। वहीं, उन्होंने इस मामले में मीडिया को जानकरी देते हुए बताया कि महिला ने पुलिस से कहा कि शिकायत मैंने दर्ज नहीं करवाई थी, मेरी बहन ने करवाई थी। महिला ने कहा कि वो केस को भी वापस लेना चाहती है।

महिला ने बताया कि उसने अमेजन से कुछ सामान मंगवाया था। इनमें से पांच बॉक्स उसे वापस करने थे। इसको लेने के लिए सोमवार सुबह 11.20 बजे भुपेंद्र पाल नामक अमेजन डिलीवरी बॉय पीड़िता के फ्लैट पर पहुंचा। इस दौरान उसने चार ही बॉक्स वापस ले जाने की बात कही। इसको लेकर दोनों के बीच बहस भी हुई। बाद में पीड़िता ने कस्टमर केयर पर फोन किया तो वहां से सामान पिक अप के लिए 9 अक्टूबर की तारीख दे दी गई। इसके बाद भूपेंद्र वहां से चला गया। इसके कुछ ही मिनटों बाद भूपेंद्र वापस लौटा और उसने पांचों बॉक्स ले जाने की बात कही, लेकिन महिला ने इसके लिए मना कर दिया। फिर अचानक पीड़िता बेहोश होकर गिर गई। बाद में पीड़िता की बहन वहां पर पहुंची और पुलिस में जाकर शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने युवक के खिलाफ रेप और अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया था।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version