दर्दनाक : आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भयंकर हादसा, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

उन्नाव। सोमवार सुबह आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा हुआ। यहां एक कार सड़क किनारे खड़ी कंटेनर में घुस गई। घटना के बाद कार सवार लोगों को यूपीडा की एम्बुलेंस से अस्पताल लाया गया। जहां डाॅक्टर ने मृत घोषित कर दिया। सभी मृतक यूपी के गोंडा जिले के रहने वाले है। एक ही परिवार के चार लोगों की मौत की सूचना मिलने पर मृतक के घर में कोहराम मच गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं कार के परखच्चे उड़ गए है।

घटना कोतवाली हसनगंज के आगरा लखनऊ एक्सस्प्रेस की है। जानकारी के मुताबिक इस हादसे में गोंडा से मेहनौन के भाजपा विधायक विनय द्विवेदी के चचेरे भाई, बहन और 2 भांजियां मृतकों में शामिल है। बताया जा रहा है कि विधायक का परिवार दिल्ली से वापस गोंडा आ रहा था। इसी दौरान कार के सामने आचानक कंटेनर आने से उसमें घुस गई। गाड़ी को विधायक के भाई ब्रजेश द्विवेदी चला रहे थे। सूचना मिलने पर विधायक के घर लगा समर्थकों का तांता लगा हुआ है।

इससे पहले रविवार देर शाम उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई थी। मृतकों में एक मासूम, 4 महिलाएं और 3 पुरुष शामिल हैं। डीसीएम और टेम्पो की आमने सामने टक्कर से यह हादसा हुआ। हादसे में कई सवारियां घायल हो गईं। पुलिस मौके पर पहुंच गई है। घटना​ तोडिफतेहपुर थाना क्षेत्र की है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 

Exit mobile version