पुणे में बारिश का कहर, मकान की दीवार गिरने से 7 की मौत

पुणे। महाराष्ट्र में बारिश का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। पुणे में बीती रात जोरदार बारिश हुई। मूसलाधार बारिश की वजह से सड़कों से लेकर घरों तक बारिश के पानी का कब्जा हो गया। वहीं सहकार नगर इलाके में दीवार गिरने से 5 लोगों की मौत हो गई। पुणे जिला कलेक्टर नवल किशोर राम ने सभी स्कूलों और कॉलेजों में आज छुट्टी का ऐलान किया है।

पुणे में बाढ़ प्रभावित इलाकों में राहत एवं बचाव कार्यों के लिए एनडीआरएफ की तीन टीमों को तैनात किया गया है। पुणे में बाढ़ से अब तक 7 लोगों की मौत हो गई है, वहीं पुणे जिला कलेक्टर ने शहर के पुरनार, बारामती, भोर और हवेली तहसील के सभी स्कूलों और कॉलेजों को गुरुवार को बंद रखने की घोषणा की है।

बता दें कि कुछ समय पहले महाराष्ट्र में जमकर तबाही मचाने के बाद बारिश ने एक बार फिर इस राज्य पर अपना कहर बरपाना शुरू कर दिया है। भारी बारिश को देखते हुए जिला प्रशासन ने ऐहतियातन स्कूल को बंद कर दिया है।

पुणे में भारी बारिश के बाद सैलाब जैसे हालात हो गए हैं। लोगों को बाहर निकलने और आने-जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं जलस्तर बढ़ने की वजह से मछुआरों को समुद्र में न जाने की सलाह दी गई है। गौरतलब है कि पुणे में मॉनसून काफी सक्रिय है जिस कारण पिछले दिनों वहां लगातार भारी बारिश हो रही है। भारी बारिश के चलते यातायात भी प्रभावित है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version