गाजियाबाद : टाटा स्टील के नेशनल हेड को मारे गए थे दो चाकू, 10 टीमें कातिल तलाश रहीं

गाजियाबाद। टाटा स्टील प्रवेश के नेशनल हेड विनय त्यागी की हत्या चाकू के प्रहार से हुई थी। उनके दिल पर दो प्रहार किए गए थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इस तथ्य का खुलासा हो गया है। पुलिस अब उनके कातिलों की तलाश में एड़ी-चोटी का जोर लगाए हुए है।
डीसीपी निमिष पाटिल ने बताया कि विनय की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दिल के पास दो घाव होने की बात सामने आई है। एक बार चाकू दिल के पास तो दूसरी बार पेट से थोड़ा ऊपर सीने पर लगा था। शरीर पर चोट के और कोई निशान नहीं मिले हैं। घटना की जांच लूट के दौरान हत्या के एंगल पर कर रहे हैं। सीसीटीवी फुटेज में तीन संदिध बाइक नजर आई हैं लेकिन फुटेज साफ नहीं होने से उनके नंबर और युवकों की पहचान नहीं हो पाई है। टीम की जांच में आया कि बाइक सवार संदिग्ध घटना के बाद दिल्ली की तरफ गए हैं। जांच में जुटीं आठ टीमों को बढ़ाकर 10 कर दिया है। डीसीपी के मुताबिक, पांच टीमें राजबाग मेट्रो स्टेशन से लेकर घटनास्थल और दिल्ली वजीराबाद रोड के आसपास की करीब 100 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाल रही हैं। इसके अलावा एक टीम लूट के दौरान हमला करने वाले बदमाशों की भी कुंडली खंगाल रही है।
कॉल डिटेल में नहीं मिला सुराग
पुलिस की दो टीमें लूट के दौरान हमला करने वाले 200 बदमाश और लुटेरों की कुंडली का रिकॉर्ड खंगालने में जुटी हैं। पुलिस यह भी पता कर रही है कि हाल-फिलहाल में जेल से छूटे बदमाश, नशेड़ी या लुटेरों ने राजबाग मेट्रो स्टेशन के पास शराब खरीद रहे विनय त्यागी को देखकर उनका पीछा तो शुरू नहीं कर दिया था। हालांकि, पुलिस की जांच दिल्ली-वजीराबाद रोड के आसपास के इलाकों की तरफ ज्यादा लगी है। घटना से पहले विनय की लोकेशन भी दिल्ली-वजीराबाद रोड की आई थी। हालांकि उनकी कॉल डिटेल से कुछ खास सुराग नहीं लगा है।
Exit mobile version