गाजियाबाद : युवक पर जानलेवा हमले के तीन आरोपी पकड़े, पिस्टल-चाकू बरामद

गाजियाबाद। जिले की लोनी बॉर्डर थाना पुलिस व स्वाट टीम ने चाकू से हमले के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तीनों आरोपियों के पास से पुलिस एक पिस्टल कारतूस और घटना में इस्तेमाल चाकू बरामद किया है। लोनी थाने में गोकलपुरी दिल्ली के अमर कॉलोनी के रहने वाले गौरव पर कौशांबी बस स्टैंड की कैंटीन में उसे लोगों ने चाकू से जानलेवा ने से हमला कर दिया था। गौरव का अभी भी इलाज चल रहा है।
राकेश की पत्नी सुनीता ने लोनी बॉर्डर थाना में तहरीर देकर अपने बेटे गौरव पर 30 फुटा रोड पंचवटी कॉलोनी गाजियाबाद के रहने वाले निखिल और उसके अन्य साथियों पर चाकू से हत्या का प्रयास करने का मुकदमा दर्ज करवाया था। इसके बाद पुलिस में सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उसे पास में पता चला निखिल के अलावा पूर्ण गढ़ी गदाना मोदी नगर और दीपक यादव उर्फ भवानी को पुलिस ने अंडरपास सेवाधाम से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान निखिल पुराण और दीपक ने बताया कि 29 अप्रैल को रात में लोनी बस डिपो की कैंटीन पर यह तीनों खाना खा रहे थे। तभी गौरव शर्मा अपनी महिला मित्र के सात कौशांबी बस डिपो की कैंटीन में खाना खाने आया था। इसी दौरान निखिल और पूरन आपस में मजाकिया लहजे में गालीगलौज कर रहे थे। तभी गौरव शर्मा ने अचानक पुराण को थप्पड़ मार दिया। जिससे नाराज होकर निखिल और दीपक और भवानी ने पहले पिस्टल से गौरव पर फायर किया। इसके बाद चाकू से हमलाकर उसे जान से करने का प्रयास किया। गौरव पर हमला करने के बाद तीनों ही आरोपी मौके से फरार हो गए और गौरव घायल अवस्था में वहीं पड़े रहे। काफी देर बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गौरव को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका आज भी इलाज चल रहा है।
शौक में रखते थे असलाह
पूछताछ के दौरान गौरव आरोपी दीपक और भवानी ने बताया कि उसने पिस्टल दिल्ली के नंद नगरी में राह चलते किसी व्यक्ति से खरीदी थी। बरामद चाकू भी निखिल ने मुस्तफाबाद दिल्ली से किसी व्यक्ति से खरीदा था। दोनों ही असलाहे यह आरोपी शौक बतौर और अपने पास रखते थे। फिलहाल पुलिस ने तीनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्यवाही की है।
Exit mobile version