उन्नाव की बेटी के बाद अब घायल वकील को भी किया गया एयरलिफ्ट

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद ट्रॉमा सेंटर में भर्ती उन्नाव की वीरांगना के वकील को एयर एम्बुलेंस से दिल्ली एम्स में शिफ्ट किया गया। मंगलवार सुबह करीब 10.30 बजे ट्रॉमा से एम्बुलेंस लेकर एयरपोर्ट की ओर निकली। एम्बुलेंस से घायल वकील को ग्रीन कारिडोर में ट्रॉमा सेंटर से अमौसी एयरपोर्ट पहुंचाया गया। जहां एयर एम्बुलेंस ने उड़ान भरी।

28 जुलाई को उन्नाव की वीरांगना के वकील को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था। वेंटिलेटर यूनिट में वकील का इलाज चल रहा था। केजीएमयू प्रवक्ता डॉ. संदीप तिवारी ने बताया कि मरीज वेंटिलेटर पर था। इसलिए शिफ्ट करने में खास सावधानी बरती गई। उन्होंने बताया कि एयर एम्बुलेंस में सिर्फ एक मरीज को ले जाने का स्थान था। लिहाजा वकील को आज दिल्ली के अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा है।

इसस पहले सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सोमवार देर रात उन्नाव की वीरांगना को भी बेहतर इलाज के लिए दिल्ली के एम्स के ट्रांमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। उन्हें भी एयर एबुलेंस के जरिए लखनऊ से दिल्ली लाया गया था। घायल युवती के लिए दिल्ली एयरपोर्ट से एम्स ट्रांमा सेंटर तक ग्रीन कॉरीडोर बनाया गया था।

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार सुबह ही युवती को लखनऊ से दिल्ली लाकर एम्स में इलाज का आदेश दिया था। उसके बाद एयर एम्बुलेंस रात 9 बजे दिल्ली एयरपोर्ट पहुंची और वहां से 18 मिनट में एम्बुलेंस उसे एम्स ट्रांमा सेंटर लेकर पहुंच गई। एम्स के डाक्टरों की एक टीम उसकी पूरी मेडिकल जांच में जुटी है। उसके इलाज पर नजर रखेगी। उसके लिए एक डॉक्टरों की एक टीम बना दी गई है। युवती की हालत फिलहाल गंभीर बनी हुई है। डॉक्टर की टीम उसपर 24 घंटे अपनी नजर रखेंगे।

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version