गाजियाबाद में बाइक चोरों का खुलासा: जंगल में छिपाकर 5-10 हजार में बेचते थे, 8 गिरफ्तार

गाजियाबाद:- पुलिस ने एक सक्रिय वाहन चोरी और लूट के गिरोह का पर्दाफाश करते हुए आठ सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इस ऑपरेशन में तीन चोरी की बाइकों, पांच अन्य वाहनों और छह मोबाइलों को बरामद किया गया है। ये बदमाश पहले वाहनों की चोरी करते थे और फिर उसी इलाके में लूटपाट और झपटमारी की घटनाओं को अंजाम देते थे, उसके बाद शॉर्टकट से अन्य राज्यों में फरार हो जाते थे।
डीसीपी ट्रांस हिंडन जोन, निमिष पाटील के अनुसार, पुलिस ने कोयल एन्क्लेव के पास दो बाइकों पर सवार छह बदमाशों को गिरफ्तार किया। गिरोह के सरगना नवीन उर्फ तोतला सहित अन्य फरार आरोपियों की तलाश जारी है। नवीन का सहयोगी पंकज, हाल ही में एक ईडी अधिकारी का मोबाइल लूटने के मामले में भी शामिल था।
गिरोह के बारे में पता चला है कि वे पिछले तीन वर्षों से दो बाइकों पर चार की टीम बनाकर अपराध करते थे। एसीपी के मुताबिक, इस गिरोह का एकमात्र ग्रैजुएट सदस्य राजन जोशी है, जबकि अन्य सभी सदस्य आठवीं से दसवीं कक्षा तक पढ़े हैं। गिरफ्तार बदमाशों ने खुलासा किया कि वे चोरी की बाइकों को पांच से दस हजार रुपये में बेच देते थे और पंकज वाहनों की बिक्री और ग्राहक खोजने की जिम्मेदारी संभालता था।
पुलिस ने इस गिरोह के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए और गिरफ्तारियों की संभावना जताई है, जबकि क्षेत्र में जांच और तलाश तेज कर दी गई है।
Exit mobile version