हथौड़े से अलमारी का ताला तोड़कर उड़ाए 5 लाख के जेवरात

लोनी:- बंथला गांव में मंगलवार की सुबह एक चौंकाने वाली घटना सामने आई। चोरों ने दीवार कूदकर एक घर में घुसपैठ की और आंगन में रखे हथौड़े का उपयोग कर अलमारी के ताले तोड़ दिए। इस daring चोरी के दौरान, चोरों ने करीब पांच लाख रुपये मूल्य के जेवरात चुरा लिए।
सुरक्षा गार्ड कुलदीप, जो दिल्ली में नौकरी करते हैं, हाल ही में अपनी बीमार बहन की देखभाल के लिए अस्पताल में थे। सोमवार रात को उन्होंने अपने परिवार के साथ पड़ोसी के घर सोने का निर्णय लिया और अपने घर का ताला लगा दिया। इसी रात अज्ञात चोरों ने दीवार कूदकर घर में प्रवेश किया। चोरों ने पहले कमरे की लोहे की जाली काटी और फिर अलमारी को खोलने की कोशिश की। अलमारी की चाबी न मिलने पर, उन्होंने घर के आंगन में रखे हथौड़े का उपयोग करके ताला तोड़ डाला और अंदर से पांच लाख रुपये के जेवरात चुरा लिए।
मंगलवार सुबह जब कुलदीप घर वापस आए, तो उन्होंने देखा कि सारा सामान बिखरा हुआ था और अलमारी का ताला तोड़ा गया था। कुलदीप ने तुरंत पुलिस को सूचना दी, और एसीपी सूर्यबली मौर्य ने कहा कि पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच शुरू कर दी है। चोरों की पहचान और गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने तेजी से कार्रवाई की शुरुआत की है और आशा जताई है कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ा जाएगा।

 

Exit mobile version