अलकायदा के 14 आतंकी गिरफ्तार: दिल्ली पुलिस की तीन राज्यों में जोरदार छापेमारी

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने आज एक महत्वपूर्ण ऑपरेशन में अलकायदा के 14 आतंकियों को गिरफ्तार किया। राजस्थान, यूपी और झारखंड में छापेमारी के दौरान पुलिस ने भिवाड़ी से छह और अन्य जगहों से आठ आतंकियों को पकड़ा। इस कार्रवाई में भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद भी जब्त किया गया।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने आज एक निर्णायक कार्रवाई में अलकायदा के 14 आतंकियों को गिरफ्तार किया, जिससे आतंकवाद के खिलाफ सुरक्षा एजेंसियों की सफलता का एक नया अध्याय जुड़ गया है। इस अभियान में राजस्थान और उत्तर प्रदेश एसटीएफ के सहयोग से कई राज्यों में छापेमारी की गई, जो आतंकवाद पर नकेल कसने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम साबित हुआ है। पुलिस की टीम ने राजस्थान के भिवाड़ी, झारखंड और उत्तर प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर समानांतर ऑपरेशन चलाया। भिवाड़ी से छह आतंकियों को पकड़ा गया, जबकि झारखंड और उत्तर प्रदेश से मिलाकर कुल आठ आतंकियों को गिरफ्तार किया गया।

17 ठिकानों पर छापेमारी

यह कार्रवाई 17 विभिन्न स्थानों पर छापेमारी के बाद की गई, जिसमें राजस्थान, उत्तर प्रदेश और झारखंड शामिल हैं। इन संदिग्धों में प्रमुख झारखंड का डॉक्टर इश्तियाक था, जो इस मॉड्यूल का मुखिया बताया जा रहा है। पुलिस ने छापेमारी के दौरान कई स्थानों से भारी मात्रा में हथियार, गोला-बारूद और अन्य सामग्री बरामद की है। पुलिस का कहना है कि अभियान अभी भी जारी है और अन्य संदिग्धों की गिरफ्तारी की संभावना बनी हुई है।

Exit mobile version