युवती को ब्लैकमेल करने वाला युवक गिरफ्तार: न्याय की राह में एक और कदम

आदर्शनगर दीपक विहार में हेमा जोशी की मौत के मामले में पुलिस ने ब्लैकमेलिंग के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है। युवती ने अपनी जान देने से पहले आरोप लगाया था कि आरोपी ने रात में वीडियो कॉल पर उसे प्रताड़ित किया था।

खोड़ा:- इंदिरापुरम के दीपक विहार में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि रविवार रात एक बजे सुरेशानंद ने अपनी 22 वर्षीय बेटी हेमा को फंदे से लटका हुआ देखा। उन्होंने तुरंत पत्नी और भतीजे की मदद से हेमा को नीचे उतारा और पुलिस को सूचित किया। पुलिस के साथ सुरेशानंद ने हेमा को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सुरेशानंद ने बताया कि हेमा के कमरे में उसका फोन पड़ा था, और सुबह अनजान नंबर से वीडियो कॉल आई थी। कॉल उठाने पर कोई आवाज नहीं आई और कॉल अचानक काट दी गई। सुरेशानंद ने शक जताया कि इसी अनजान नंबर से देर रात हेमा को प्रताड़ित किया गया होगा।

पुलिस ने हेमा के मोबाइल की जांच की, जिसमें पता चला कि वीडियो कॉल के दौरान हेमा ने नितेश निषाद नाम के युवक पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया था। वीडियो में हेमा ने अपनी मौत का जिम्मेदार नितेश को ठहराया और वह काफी परेशान नजर आ रही थी। मोबाइल से मिले सबूतों के आधार पर पुलिस ने नितेश निषाद को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला कि दोनों नोएडा की एक कंपनी में काम करते थे और वहीं उनकी जान पहचान हुई थी। पुलिस ने आरोपी को अग्रिम कार्रवाई के लिए कोर्ट में पेश किया है।

Exit mobile version