मेरे बेटे की हत्या पूरी प्लानिंग के साथ की गई: देवराज के पिता का चौंकाने वाला खुलासा

उदयपुर में छात्र की हत्या के बाद पूरे जिले में तनाव छा गया है, जबकि छात्र के पिता ने इस हत्या को गहरी साजिश और पूरी प्लानिंग के तहत अंजाम दिए जाने की आशंका जताई है।

राजस्थान:- उदयपुर में छात्र देवराज पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या किए जाने के बाद बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीते शुक्रवार को सरकारी स्कूल में सहपाठी अयान खान द्वारा चाकू से घायल किए जाने के बाद देवराज की मौत हो गई, और अब देवराज के पिता ने इस गंभीर घटना को गहरी साजिश का हिस्सा मानते हुए जोरदार बयान दिया है।

देवराज के पिता ने आहत स्वर में कहा, मुझे न्याय चाहिए, मेरे बेटे की हत्या के लिए पूरी प्लानिंग की गई थी। अब दोषियों को सख्त सजा मिलनी चाहिए। हम बेहद दुखी हैं और मैं अब उसके बिना जी रहा हूं। देवराज के रिश्तेदार ने कड़ा बयान देते हुए कहा, ‘हत्यारे को किशोर नियमों के तहत सजा नहीं मिलनी चाहिए क्योंकि ये नियम अब पुराने हो चुके हैं। हत्या बेहद क्रूरता से की गई थी। हमने मुआवजे के रूप में 2 करोड़ की मांग की थी, लेकिन सरकार ने केवल 51 लाख दिए हैं।

अंतिम संस्कार में उमड़ी विशाल भीड़: गम और आक्रोश का माहौल

देवराज का मंगलवार को अंतिम संस्कार किया गया, जहां भारी भीड़ उमड़ आई। छात्र की मौत के बाद विभिन्न समाजों और संगठनों ने पीड़ित परिवार के लिए एक करोड़ रुपये का मुआवजा, सरकारी नौकरी, और सुरक्षा की मांग की थी। मांग पूरी न होने तक परिवार ने शव लेने से इनकार कर दिया, लेकिन 51 लाख रुपये मुआवजा, एक नौकरी, और सुरक्षा के वादे के बाद वे शांत हुए।

Exit mobile version