डोडा में सुरक्षा बलों ने चार आतंकवादियों को ढेर किया, सेना का कैप्टन शहीद; मुठभेड़ में गोलीबारी जारी

डोडा के अस्सर क्षेत्र में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ की खबर आई है। इस मुठभेड़ में चार आतंकवादी ढेर किए गए हैं। सुरक्षा बलों ने एक एम4 राइफल के साथ-साथ गोला-बारूद और आपूर्ति सामग्री भी बरामद की है।

J&K:- डोडा के अस्सर क्षेत्र में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है। इस मुठभेड़ में चार आतंकवादी ढेर हुए हैं। भारतीय सेना के 48 राष्ट्रीय राइफल्स के एक कैप्टन शहीद हो गए हैं। इलाके में खून के धब्बे मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने अभियान शुरू किया। सुरक्षाबलों ने एक एम4 राइफल के साथ-साथ गोला-बारूद, आपूर्ति सामग्री और तीन बैग भी जब्त किए हैं।

जानकारी के अनुसार, डोडा के अस्सार क्षेत्र में भारतीय सेना ने एक बार फिर सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इसी दौरान आतंकवादियों ने गोलीबारी की शुरुआत कर दी। मुठभेड़ के दौरान तलाशी दल का नेतृत्व कर रहे सेना के एक अधिकारी घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई। शहीद कैप्टन दीपक 48 राष्ट्रीय राइफल्स के हैं।

मंगलवार को उधमपुर की तहसील रामनगर के डूडू बसंतगढ़ के पहाड़ी क्षेत्र में चार आतंकवादियों को देखा गया। शाम को आतंकियों की मौजूदगी पर सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान शुरू किया। सुरक्षाबलों के घेरा बढ़ता देख आतंकवादी सियोजधार से होते हुए डोडा की ओर भाग गए।

सूत्रों के मुताबिक, सियोजधार क्षेत्र में धुंध की वजह से आतंकवादी बच निकलने में सफल रहे। खराब मौसम और घनी धुंध ने सुरक्षाबलों की खोजबीन में बाधा डाली। आतंकियों के निकलने के बाद सुरक्षाबलों ने डोडा की ओर सुरक्षा कड़ी कर दी। एक सप्ताह पहले भी डूडू बसंतगढ़ में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी, जिसमें आतंकवादी भाग गए थे। हफ्ते भर से सुरक्षाबलों ने इन आतंकवादियों को जंगल में घेर रखा था, लेकिन खराब मौसम उनकी मदद कर रहा है।

Exit mobile version