गाजियाबाद : मां की बीमारी से तनाव में आई छात्रा, जान दी

गाजियाबाद। जिले में बीकॉम द्वितीय वर्ष में पढ़ने वाली एक छात्रा मां की बीमारी की वजह से तनाव में आ गई। जिसकी वजह से उसने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा के आत्महत्या करने से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिवार के लोगों और पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि छात्रा एग्जाम देने के लिए गई थी और वह घर लौट रही थी इसी दौरान उसने आत्मघाती कदम उठा लिया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। मामला हिलासी रेलवे क्रॉसिंग के पास का है।

सूर्य विहार कॉलोनी के रहने वाले अशोक कुमार की 20 साल की बेटी निशा बीकॉम द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। अशोक की पत्नी पिछले काफी समय से कैंसर से पीड़ित थी जिसकी वजह से उनकी बेटी निशा मानसिक रूप से तनाव में थी। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी परीक्षा देने गई थी। स्थानीय लोगों के अनुसार परीक्षा देकर जब उनकी बेटी घर वापस लौट रही थी तभी हिलासी रेलवे क्रॉसिंग के पास वह अचानक बेहोश होकर जमीन पर गिर गई थी। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने निशा को निजी अस्पताल में भर्ती कराकर पुलिस को सूचना दी। उधर निशा की गंभीर हालत होने पर हायर सेंटर रेफर किया गया जहां डॉक्टर ने निशा को मृत घोषित कर दिया। उधर निशा की मौत की खबर उनके पिता को मिली तो उनके भी होश उड़ गए और उनके परिवार में कोहराम मच गया।

पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार
उधर मामले में एसीपी नरेश कुमार का कहना है कि एक छात्रा की मौत की जानकारी अस्पताल से प्राप्त मोमो के आधार पर हुई है। छात्रा के पिता के अनुसार उनकी बेटी अपनी मां की कैंसर की बीमारी से मानसिक रूप से तनाव में थी। शायद मानसिक तनाव की वजह से ही निशा ने आत्महत्या की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। उधर निशा की मौत से निशा के पिता और उनकी मां का रो-रो कर बुरा हाल है। निशा द्वारा इस तरह आत्महत्या करने से पूरा परिवार परेशान है।

Exit mobile version