गाजियाबाद : आटो में सवारी बैठाकर करते थे टप्पेबाजी, तीन गिरफ्तार

गाजियाबाद। जिले में टप्पेबाजी की घटनाओं को अंजाम देने वाले तीन अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि वह एक ही परिवार के सदस्य हैं। गिरफ्तार किए गए लोगों में एक युवक एक युवती शामिल है। गिरफ्तार युवक ने बताया कि वह अपने पिता और बहन के साथ मिलकर ऑटो में सवारियां बैठाकर टप्पेबाजी की वारदात को अंजाम देता था।
पुलिस ने बताया कि सिहानी गेट क्षेत्र के लक्ष्मी विहार निवासी बिजेंद्र, उसका बेटा दीपक और बेटी वर्षा लोगों के साथ टप्पेबाजी की घटना को अंजाम देते थे। बीती 15 अप्रैल को भी इन भाई बहन ने अपने पिता के साथ मिलकर टप्पेबाजी कर कुसुम नाम की महिला के गले से चेन चोरी की थी। पुलिस इन तीनों की तलाश में पिछले काफी दिनों से लगी हुई थी, लेकिन यह तीनों फरार चल रहे थे। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार दीपक ने बताया कि वह अपनी बहन और अपने पिता के साथ पिछले 15 सालों से इस तरह की टप्पेबाजी की घटनाओं को अंजाम दे रहा था।
ऐसे करते थे वारदात
दीपक ने यह भी बताया कि उसकी बहन वर्षा भीड़भाड़ वाले इलाकों में सवारी बनाकर अपने भाई के ऑटो में बैठती थी। उसके साथ में उसका पिता विजेंद्र भी रोल निभाता था। इसी दौरान वह किसी न किसी बहाने सवारी को अपने झांसी में लेकर उसके सामान को चोरी कर लेते। जब ऑटो में बैठी सवारियां विरोध करती थी। तब यह लोग धक्का मुक्की करके फरार हो जाते थे। एसीपी रवि कुमार सिंह ने बताया कि तीनों गिरफ्तार एक ही परिवार के सदस्य जिन में एक व्यक्ति बिजेंद्र अपने बेटे दीपक व अपनी बेटी वर्षा के साथ मिलकर पिछले कई सालों से इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे रहा था।
Exit mobile version