गाजियाबाद: ईंट से युवक ने तोड़ दिया एटीएम बूथ,सायरन बजते ही दौड़ी पुलिस

गाजियाबाद। जिले की पुलिस के बीच उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक युवक ने एटीएम बूथ में घुसकर ईंट से बूथ को ही तोड़ डाला। एटीएम बूथ पर ईंट से प्रहार करते ही सायरन बज गया। जिससे आसपास मौजूद लोगों में अफरातफरी मच गयी और जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि घर वालों ने उसे रुपए नहीं दिए तो उसने एटीएम को ईंट से तोड़ा। फिहलाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मामला खोड़ा थाना क्षेत्र के शिव विहार इलाके के आजाद बिहार का है। यहां का रहने वाला युवक सनी बाल्मिक उसने अपने घरवालों से खर्चे के लिए रुपए मांगे तो उसे घर वालों ने रुपए देने से इनकार कर दिया। जिसको लेकर सनी ने अपने घर में काफी कहासुनी की इसके बाद भी घर वालों ने उसे रुपए नहीं दिए। रुपए न मिलने से नाराज होकर सनी घर से बाहर निकल आया और पास में लगे एटीएम बूथ में ईंट लेकर घुस गया। जैसे ही सनी ईंट एटीएम बूथ पर हमला किया वैसे ही सायरन बजाना शुरू हो गया तब लोगों में हड़कंप मच गया। वहां मौजूद कुछ लोगों ने होशियारी दिखाते हुए युवक को एटीएम बूथ के अंदर ही बंद कर दिया और पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक सनी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने एटीएम बूथ को तोड़ने की बात स्वीकार कर ली। सनी ने पुलिस को बताया कि घर वालों ने उसे खर्च के लिए रुपए नहीं दिए तो उसने एटीएम तोड़ने का प्रयास किया।

बैंक अफसरों की तहरीर का इंतजार

हालांकि खोड़ा थाना पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है। पुलिस का कहना है कि बैंक के अधिकारी व कर्मचारियों के शिकायत के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिहलाल युवक द्वारा ईंट से एटीएम बूथ तोड़े जाने की घटना से तरह तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

Exit mobile version