गाजियाबाद: मोबाइल टावरों से बैटरी चोरी करने वाला गिरफ्तार, सात बैटरी बरामद, उत्तराखंड में की थी वारदात

गाज़ियाबाद। जिले की थाना शालीमार गार्डन पुलिस ने मोबाइल टावरों से चोरी करने वाले गैंग का सदस्य पकड़ा है। गिरफ्तार किए गए चोर के पास से पुलिस ने चोरी की सात बैटरियां 158 सैल बैट्री बरामद की है। पुलिस गिरफ्तार किए गए चोर से पूछताछ कर रही है कि उसके साथ और कितने लोग मोबाइल टावर की बैटरी चोरी करने के गैंग में शामिल है और अब तक कितने मोबाइल टावरों पर चोरी की वारदात हो अंजाम दे चुके हैं।

दरअसल थाना शालीमार गार्डन पुलिस टीम ने चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना राजीव कालोनी मकान से संख्या 245 गली ननबर 06 रहने वाले मजरूद्दीन पुत्र इबादुल्लाह को ताहिरपुर कट के पास से गिरफ्तार किया कर लिया। गिरफ्तार मजरूद्दीन से पुलिस ने जब पूछताछ की तो उसके बताई गई ठिकानों पर से पुलिस ने मोबाइल के टावरो से चोरी की गईं 07 बैट्री व 158 सेल बैट्री बरामद किए। पूछताछ में मजरूद्दीन ने बताया गया कि ये बैट्री मैने अपने साथी के साथ मिलकर उत्तराखण्ड के रूद्रपुर से 6-7 महीने पहले चुराई थी। जो बैट्री हम लोग चुराते हैं उसे उसी रूप में बेचना मुश्किल होता है और पकडे जाने का डर भी रहता है। इसलिए हम लोग बैट्री को फाड कर उससे सेल निकाल लेते है और उन सेलों को उचित दामों में बेच कर मुनाफा कमाते हैं।

जल्द होगी पूरी गैंग की धरपकड़

थाना शालीमार गार्डन पुलिस का कहना है कि आरोपी चोर को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे जेल भेजा जा रहा है। साथी ही उससे पूछताछ की जा रही है कि उसके साथ चोरी करने वाले गैंग में कौन-कौन लोग शामिल हैं और अब तक कहां-कहां से इन लोगों ने मोबाइल टावरों पर चोरी की वारदात को अंजाम। जल्द ही अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Exit mobile version