पहले की सरकारें नौकरी के नाम पर ठगी करती थीं : सीएम

File Photo

मुजफ्फरनगर। सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने कहा कि डबल इंजन सरकार जो कहती है, वो करके दिखाती है। पहले मुजफ्फरनगर में दंगे होते थे कई दिन तक दंगे चलते थे। कई नेता भी जेल में थे। अब कोई दंगा कर सकता है क्या? पहले की सरकारें युवाओं को नौकरी के नाम पर ठगा करती थीं। आज पुलिस के 60 हजार पदों पर निष्पक्ष भर्ती हो रही।

सोमवार को मुजफ्फरनगर जिले के शुक्रताल में सीएम ने ग्राम परिक्रमा यात्रा का शुभारंभ किया। सीएम योगी ने अपने भाषण की शुरुआत राम मंदिर निर्माण से और अंत जय-जय श्रीराम के साथ किया। उन्होंने कहा कि 500 साल का ये सपना पूरा हुआ। अब अयोध्या में हर दिन लाखों श्रद्धालु पहुंच रहे हैं। सीएम योगी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार का श्रेय किसानों को जाता है। हमने मुफ्त बिजली के लिए व्यवस्था की। सरधना में खेल यूनिवसिर्टी बनने का काम शुरू हो गया है। गन्ना मूल्य के बकाया पर बात करते हुए उन्होंने कहा पहले 7 प्रतिशत बकाया भुगतान था। लेकिन अब 99 प्रतिशत गन्ना भुगतान किया जा रहा है। 119 चीनी मिलों में से 105 मिलें ऐसी हैं, जो 100 प्रतिशत भुगतान कर चुकी हैं। उन्होंने कहा कि इस बार नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे।

गांव-गांव पहुंचेंगे कार्यकर्ता
मुजफ्फरनगर ने शुरू हुई ‘ग्राम परिक्रमा यात्रा’ के शुभारंभ में भाजपा के केंद्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा को भी शामिल होना था। हालांकि, अचानक उनका कार्यक्रम कैंसिल हो गया। इसके बाद सीएम योगी ने ही कार्यक्रम का शुभारंभ किया। सीएम ने कहा कि ग्राम परिक्रमा यात्रा के माध्यम से 9 संकल्प लेकर कार्यकर्ता ग्रामीणों के बीच जाएंगे।

Exit mobile version