गाजियाबाद : युवती को सहकर्मी ने सरेआम पीटा, क्षुब्ध होकर जान दी

गाजियाबाद। जिले में सरेआम दोस्त द्वारा पिटाई करने से परेशान युवती ने आत्मग्लानी की वजह से घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है।

मामला खोड़ा थाना क्षेत्र के लोकप्रिय बिहार का बताया जा रहा है। यहां लालकुआं के रहने वाले बहादुर सिंह रावत ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में बताया कि उनकी बेटी मेघा नोएडा के एक नीची कंपनी में जॉब करती थी। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी मेघा अपनी सहेली के साथ जॉब करने के लिए कंपनी में गई हुई थी। इस दौरान उसके दोस्त नाजिम नाम के युवक ने बेटी से अचानक मारपीट कर दी विरोध करने पर उसने जान से मारने की धमकी भी दे डाली।
नाजिम का आतंक मेघा पर यही नहीं रुक मेघा और उसकी सहेली को गाड़ी में बैठकर इंदिरा विहार कॉलोनी पहुंचा जहां उसने दोबारा से मेघा के साथ बदसलूकी और मारपीट भी की। मेघा के पिता राम बहादुर सिंह रावत ने बताया कि उनकी बेटी ने नाजिम द्वारा सरेआम पिटाई करने से परेशान होकर फांसी लगाकर आत्महत्या की है। मेघा की मौत से परिवार में कोहराम बज गया है।

आरोपी पकड़ा, सहेली से भी पूछताछ
मामले में इंदिरापुरम एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया की युवती मेघा के पिता की तहरीर के आधार पर आरोपी युवक नाजिम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस नाजिम से बारीकी से पूछताछ कर रही है। पुलिस के अधिकारियों को कहना है कि युवती ने नाजिम की पिटाई से ही नाराज होकर आत्महत्या की है। पुलिस ने यह भी बताया कि युवती की सहेली से भी पूछताछ की जा रही है कि मैन वजह क्या थी।

Exit mobile version