गाजियाबाद : युवती समेत तीन की अलग जगहों पर संदिग्ध हालात में मौत

गाजियाबाद। युवती का शव संदिग्ध हालात में फ्लैट में फांसी के फंदे पर लटका मिला। वहीं 45 साल के व्यक्ति का एक पार्क में फंदे पर लटका मिला। उधर एक बुजुर्ग का शव भी संदिग्ध हालात में उसके फ्लैट में ही मिला। पुलिस ने तीनों शव कब्जे में लेकर मामलों में जांच पड़ताल शुरू कर दी है। तीनों मामलों को लेकर पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही तीनों घटनाओं में मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी। फिलहाल तीनों मामलों की जांच चल रही है।

पहला मामला कौशांबी थाना क्षेत्र के वैशाली सेक्टर-5 कामना में 24 वर्षीय युवती ने किरन रावत अपने परिवार के साथ रहती थी। किरन वसुंधरा के ही एक ब्यूटी पार्लर में जॉब करती। जिस वक्त घर में कोई नहीं था। उसे वक्त किरन का शव उनके घर में फांसी के फंदे पर अपने ही दुपट्टे से लटका। जब किरन की बड़ी बहन पहुंची और उसने दरवाजा खटखटाया तो दरवाजा नहीं खुला तब उसने अपने भाई को सूचना दी। भाई और पुलिस ने दरवाजा तोड़कर देखा तो किरन फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी। किरन की मौत के पीछे की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो पाई है फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अधिकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट होने की बात कह रहे हैं। दूसरा मामला वैशाली मेट्रो स्टेशन के पास आंबेडकर पार्क का है। यहां पार्क में करीब 45 साल के एक अज्ञात व्यक्ति का शव झूले पर लटका मिला। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने व्यक्ति की शव को कब्जे में लेकर शिनाख़्त का प्रयास शुरू कर दिया है। इंदिरापुरम एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि व्यक्ति का शव केवल से लिपटा हुआ फांसी के फंदे पर लटका था। व्यक्ति की हत्या है या उसने आत्महत्या की इसकी गुथी शिनाख़्त व पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही सुलझा पाएगी। फिलहाल पुलिस और फोरेंसिक टीम पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

फ्लैट में मिला बुजुर्ग का शव
टीला मोड़ इलाके के भोपुरा की डिफेंस कॉलोनी में एक बुजुर्ग का शव उसके फ्लैट में संदिग्ध अवस्था में मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दिए। एसीपी सिद्धार्थ गौतम ने बताया की डिफेंस कॉलोनी में रहने वाले 78 साल के पूरन सिंह का शव उनके ही फ्लैट में मिला है। जब घर वालों ने उन्हें फोन किया फोन नहीं उठा तो दरवाजा खोल कर देखा तो वह मृत अवस्था में अपने फ्लैट में पड़े थे। मौत की वजह अभी स्पष्ट नहीं हुई है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी।

Exit mobile version