घर में घुसकर फायरिंग करने वाले गिरफ्तार, पिस्टल बरामद

गाजियाबाद। पुलिस कमिश्नर के निर्देश पर जिले में पुलिस ने अलग-अलग मामलों में चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। थाना लोनी पुलिस के घर में घुसकर मारपीट कर फायरिंग करने वाले दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। जिनके पास से घटना में प्रयुक्त अवैध पिस्टल व खोखा कारतूस बरामद किए गए हैं।

थाना लोनी पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि 2 फरवरी को इन्द्रा मार्केट के रहने वाले रिहान पर दो अभियुक्तों ने घर में घुसकर उसके व उसके बेटे के साथ गाली गलौच कर मारपीट की गयी। साथ ही जान से मारने की नियत से फायरिंग कर धमकी दी गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल करते हुए आरोपी अभियुक्त कच्चा बलरामनगर निवासी सागर सैनी और इकरामनगर के रहने वाले नाजिम को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार दोनों व्यक्तियों के पास से पुलिस ने अवैध पिस्टल व खोखा कारतूस बरामद किया। पुलिस की पूछताछ में अभियुक्त सागर ने बताया उसकी की हलवाई की दुकान पर काम करने से मना करने को लेकर दोनो पक्षो में कहासुनी हुई। जिसमें अभियुक्तों द्वारा वादी के घर में घुसकर वादी व वादी के लड़के के साथ गालीगलौच कर मारपीट करते हुए फायरिंग की गई थी। वारदात अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए थे।

गैंगस्टर किया गिरफ्तार
जिले की मुरादनगर पुलिस ने चेकिंग के दौरान गैंगस्टर एक्ट के अभियोग में वांछित हिस्ट्रीशीटर अपराधी मोहन उर्फ मुन्ना निवासी बिचपटा कस्बा को गिरफ्तार किया है। मोहन उर्फ मुन्ना पर गाजियाबाद में लूट, चोरी, धोखाधडी, आर्म्स एक्ट व गैंगस्टर आदि के करीब 28 अभियोग और गौतमबुद्धनगर में डकैती, बलवा, आर्म्स एक्ट व गैंगस्टर के 04 अभियोग व दिल्ली में चोरी का 01 अभियोग पंजीकृत है।

चोरी की बाइक समेत शातिर दबोचा
थाना लिंक रोड पुलिस टीम ने चेकिंंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर एक वाहन चोर साजिद खान निवासी चौहान बागर नियर रहमानिया मस्जिद थाना जाफराबाद दिल्ली को गिरफ्तार किया है। इसके पास से पुलिस ने चोरी की एक बाइक भी बरामद की है। वाहन चोर साजिद खान पर थाना नन्दनगरी दिल्ली पर एक मोटर साइकिल चोरी का अभियोग पंजीकृत बताया जा रहा है।

Exit mobile version