गाजियाबाद: यूपी गेट पर युवती पर हमला, थार गाड़ी में भी जमकर तोड़फोड़

गाजियाबाद। कार सवार युवकों ने युवती पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। युवती थार गाड़ी में बैठी थी। गाड़ी में भी जमकर तोड़फोड़ की गई। मामले की तहरीर पर पुलिस ने इस मामले में हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं घायल युवती का इलाज कराया जा रहा है।

युवती ने शिकायत में बताया कि रविवार को वह अपने अंकल की थार गाड़ी लेकर मेरठ से दिल्ली जा रही थी। दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर छिजारसी के कार सवार युवकों ने नोएडा सेक्टर-62 के सामने से युवती का पीछा शुरू कर दिया। कई बार युवती की गाड़ी को ओवरटेक करने का प्रयास किया। यूपी गेट के पास युवकों ने युवती की गाड़ी को जबरन रोक लिया। इसके बाद गाड़ी से उतार कर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। युवती का आरोप यह भी है कि यूपी गेट पर पुलिसकर्मी तैनात रहते हैं, लेकिन घटना के दौरान कोई पुलिसकर्मी नहीं था। शिकायत पर पुलिस यूपी गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक कर रही है। एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि युवकों की पहचान कर ली है। गिरफ्तारी के लिए टीम को छिजारसी भेजा गया है।

गिरफ्तारी पर खुलेगा हमले का राज
युवकों ने इस वारदात को क्यों अंजाम दिया। इस राज से पर्देदारी आरोपियों की गिरफ्तारी पर ही संभव है। क्योंकि अभी तक युवती यह नहीं बता पा रही कि आखिरकार उस पर हमला क्यों किया गया। पुलिस का मानना है कि हमलावरों को पकड़ने के बाद ही स्थिति स्पश्ट होगी।

पुलिस नहीं थी तैनात
युुवती ने अफसरों को बताया कि यूपी गेट पर पुलिस तैनात नहीं थी। वैसे आमतौर पर वहां पिकैट रहती है लेकिन घटनाक्रम के वक्त दूर-दूर तक पुलिस नहीं थी। अगर पुलिस होती तो शायद युवती के साथ यह वारदात नहीं होती। पुलिसकर्मी कहां थे, इसको लेकर भी अफसरों ने जांच शुरू कर दी है।

Exit mobile version