गाजियाबाद: गैंगरेप करने वालों के खिलाफ सबूत जुटाए, दो सप्ताह में होगी चार्जशीट

गाजियाबाद। ट्रॉनिका सिटी में 30 नवंबर को हुए गैंगरेप मामले में दरिंदों की गिरफ्तारी के बाद अब पुलिस इन्हें सजा दिलाने पर अड़ चुकी है। पुलिस का कहना है कि इस केस में अधिकतम दो सप्ताह में चार्जशीट फाइल कर दी जाएगी। आगे की प्रक्रिया कोर्ट में होगी। घटनाक्रम से आरोपी बच न निकलें, इसके लिए पुलिस ने तमाम साक्ष्य भी एकत्र किए हैं।

पुलिस ने मंगलवार को पांचों आरोपियों जुनैद, इमरान, चांद, गोलू, सुल्तान निवासी खानपुर को कोर्ट के सामने पेश किया। कोर्ट ने पांचों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। पुलिस पूछताछ में पांचों ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया था। डीसीपी ग्रामीण विवेक यादव ने बताया कि इस केस में पुलिस के पास पुख्ता साक्ष्य हैं। इनके आधार पर ही आरोप पत्र दाखिल किया जाएगा। पांचों आरोपियों का अपराधिक इतिहास भी देखा जा रहा है। जुनैद और इमरान पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद पकड़े गए थे। उनके खिलाफ दुष्कर्म के साथ ही पुलिस पर हमले का केस भी दर्ज है। दोनों में अलग चार्जशीट होगी।

ये जुटाए गए साक्ष्य
पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट के साथ ही उसका बयान सुरक्षित किया है। घटनास्थल पर मौजूद उसकी सहेली व दोस्त को गवाह बनाया है। आरोपियों की मोबाइल लोकेशन समेत उनकी कॉल डिटेल भी आधार बनेगी। सीसीटीवी फुटेज में मौके पर पहुंची कार का ड्राइवर भी गवाह बनाया गया है।

ये हुआ था घटनाक्रम
खिलौना फैक्टरी में काम करने वाली दिल्ली की युवती सहेली के साथ स्कूटी चलाना सीख रही थी। वहां सहेली का दोस्त भी आ गया। सहेली और दोस्त स्कूटी पर आगे निकल गए। युवती मोबाइल पर बात कर रही थी। तभी जुनैद, चांद और इमरान वहां टहलते हुए पहुंच गए। उन्होंने दुष्कर्म किया। इसके बाद फोन करके गोलू और सुल्तान को बुलाया। तभी एक कार वहां से गुजरी। इसे देखखर पांचों आरोपी भाग गए।

Exit mobile version