गाजियाबाद: वृद्धा के अंतिम संस्कार में जा रहे बुजुर्ग की सड़क हादसे में मौत

गाजियाबाद। शव लेकर अंतिम संस्कार को जा रहे गांव वालों के ट्रैक्टर-ट्राली को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में ट्राली में सवार एक अन्य वृद्ध की मौत हो गई। वहीं 10 लोग घायल हो गए। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजने के साथ ही घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के गांव रसूलपुर निवासी वृद्धा रूमाल कौर की मृत्यु के बाद शनिवार को उनके परिजन और ग्रामीण शव लेकर ब्रजघाट श्मशानघाट जा रहे थे। रास्ते में सिंभावली क्षेत्र में गांव खुडलिया के निकट नए बाइपास पर तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से उनकी उनकी ट्रैक्टर-ट्राली में टक्कर मार दी। हादसे में ट्राली में सवार सतवीर (65) निवासी गांव रसूलपुर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हरजीत, अमरपाल, सतवीर, ब्रजमोहन, ओमपाल, साधु, मामचंद, ओमाशरण, नरेश, मयंक, राजन, निर्मल और महकार घायल हो गए। वहीं घायलों की चीख सुनकर मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया है।

फिर मचा गांव में कोहराम
वृद्धा की मौत के बाद पूरे गांव का माहौल गमगीन था। वहीं अंतिम संस्कार को ले जाते वक्त एक और मौत से पूरे गांव में कोहराम मच गया। वजह है कि जहां एक और मौत हुई है, वहीं घायल अस्पताल में मौत से जूझ रहे हैं।

Exit mobile version